Sunday, September 29, 2024

इंदौर में सनसनीखेज वारदात, प्यार में पागल भांजे ने मामा को दी खौफनाक सजा

भोपाल। इंदौर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली शर्मनाक वारदात सामने आयी है। मामी के प्यार में पागल भांजे ने अपने मामा को ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने 12 घंटे के अंदर इस मामले का पर्दाफाश करते हुए 6 दोषियों को गिरफ्तार किया है। इस सनसनीखेज वारदात की कहानी हैरान कर देने वाली है।

आरोपी ने की दर्दनाक हत्या

बता दें, मुख्य आरोपी के अपनी मामी के साथ नाजायज संबंध थे। मामा को रास्ते से हटाने के लिए मामी और भांजे ने मिलकर मामा की मौत की साजिश रची। मृतक के घर में ही उसके भांजे और उसकी पत्नी ने तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी थी। मौत के बाद लाश को नाले किनारे फेंक दिया था, ताकि पुलिस को पूरा मामला एक्सीडेंट समझ आए।

दोस्तों संग रची साजिश

बता दें, पूरा मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पत्नी और उसके भांजे के नाजायज संबंध थे। उसी को लेकर भांजे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने 12 घंटे में खुलासा कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से 2 दोषी नाबालिग हैं।

हत्या के बाद था बताया ये प्लान

जब पुलिस को इस घटना की सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर हत्या की आशंका जताई थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक टीम तैयार की और तकनीकी साक्ष्यों के आधार दोषियों को गिरफ्तार किया। हत्या के बाद सभी आरोपी अपने-अपने घर चले गए थे और दूसरे दिन खाटू श्याम जाने वाले थे। लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में अभी पत्नी से पूछताछ में जुटी है, ताकि आरोपियों के खिलाफ और भी साक्ष्य जुटा सके.

Ad Image
Latest news
Related news