Sunday, September 29, 2024

MP Weather News: प्रदेश में आज छाया रहेगा कोहरा, कई शहरों में बारिश के भी आसार

भोपाल। एमपी में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल रहा है। वेस्टर्न डिस्टरबेंस के कारण प्रदेश के कई इलाकों में कोहरा छाया रहेगा। कहीं-कहीं हल्की बूंदाबांदी होने की भी संभावना है।

एमपी में आज छाया रहेगा कोहरा

एमपी के कई क्षेत्रों में आज कोहरा छाया रहेगा। मौसम विभाग के मानें तो आज शनिवार को रीवा संभाग के जिलों के साथ- साथ उमरिया, शहडोल, कटनी, पन्ना, जबलपुर, दमोह और छतरपुर जिले में कोहरा छाया रहेगा। इन जिलों में विजिबिलिटी 200 से 800 मीटर तक रहने की संभावना है।

बारिश की संभवाना

आज ग्वालियर और चंबल संभाग के शहरों में कहीं-कहीं हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। इसके अलावा शहडोल, अनूपपुर, डिंडौरी में हल्की बारिश हो सकती है। शुक्रवार को बालाघाट जिले के मलाजखंड में हल्की बारिश हुई।

कई शहरों में बढ़ा तापमान

शुक्रवार को एमपी के कई शहरो में तापमान में बढ़ोतरी हुई। नर्मदापुरम, उज्जैन, रतलाम, सिवनी, मंडला, बैतूल, शाजापुर और धार में तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के पार रहा। सबसे ज्यादा अधिकतम तापमान धार में 32.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं, भोपाल में तापमान 29.8 डिग्री, ग्वालियर में 27.5 डिग्री, इंदौर में 29.7 डिग्री, जबलपुर में 27.4 डिग्री और उज्जैन में 31.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Ad Image
Latest news
Related news