Saturday, September 28, 2024

BJP से लड़ाई को तैयार पूर्व CM शिवराज के बेटे कार्तिकेय, केके मिश्रा ने की तारीफ

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनके बेटे कार्तिकेय चौहान का वीडियो वायरल हुआ था, जिसने राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी थी. कार्तिकेय BJP को चुनौती देते हुए नजर आए थे। उन्होंने बयान दिया था कि अगर उन्हें पार्टी से भी लड़ना पड़े तो वह तैयार हैं। अब कांग्रेस कार्तिकेय के समर्थन में उतरी है।

केके मिश्रा ने की तारीफ

एमपी में कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रमुख केके मिश्रा ने कार्तिकेय के बयान की जमकर तारीफ की, वहीं पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है और कार्तिकेय की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि आप में सच को सच कहने का साहस है, जिसमें इसका अभाव है, मेरी निगाह में उसकी मर्दानगी भ्रमोत्पादक है….!!. K.K मिश्रा के इस बयान के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

कार्तिकेय ने दिया था बयान

कार्तिकेय सिंह चौहान ने सीहोर के भैरूंदा में बयान देते हुए कहा था कि हमारी सरकार सत्ता में है, इसलिए मैं आपको आश्वासन देता हूं कि सभी वादे होंगे। अगर कोई बाधा आती है, तो मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं पीछे नहीं हटूंगा और जरूरत पड़ने पर लड़ना पड़ा तो मैं लडूगा।

कार्तिकेय तैयार है लड़ने के लिए

कार्तिकेय सिंह चौहान विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने के लिए भैरूंदा पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बयान देते हुए कहा कि, मैं नेता नही हूं। मेरा राजनीति में आने का कोई मन नहीं है। इसके बाद भी आप लोग मुझे सम्मान और देते है, कुर्ता पहनकर जरूर आपके बीच इसलिए आया हूं। वोट मांगने मैं आया था, लेकिन पिताजी सीएम नहीं रहे और ऐसे में मैं आपके बीच नहीं आऊं तो मैं रात को चैन की नींद नहीं सो सकूंगा। आपसे जो वादा किया था उसे निभाने आया हूं। और उसे निभाने के लिए किसी भी हद तक भी जा सकता हूं. पहले तो लड़ने की आवश्यकता नहीं, क्योंकि अपनी सरकार है। लेकिन लड़ना पड़ा तो उसके लिए भी मैं तैयार हूं।

Ad Image
Latest news
Related news