Saturday, September 28, 2024

मंत्री विजय शाह ने बीजेपी नेता धाकड़ के सरनेम को लेकर किया सवाल

भोपाल। मोहन यादव कैबिनेट के जनजातीय कार्य मंत्री विजय शाह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में मंत्री जी ने भारतीय जनता पार्टी के नेता से ऐसा सवाल कर दिया, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए. मंत्री विजय शाह कार्यकर्ताओं से मिलने गुना के सर्किट हाउस पहुंचे थे. मंत्री जी के साथ बैठे कार्यकर्ताओं ने अपना परिचय देना शुरू किया. बीजेपी महामंत्री संतोष धाकड़ ने अपना परिचय दिया तो विजय शाह ने चुटकी लेते हुए कह दिया कि “जाति से धाकड़ हो या ऐसे शरीर से ही धाकड़ हो”, इस सवाल को सुनकर सभी चौंक गए।

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

मंत्री के सवाल को सुनकर भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री संतोष धाकड़ ने तपाक से जवाब देते हुए कह दिया वैसे तो बनिया हूं लेकिन जाति से ही धाकड़ हूं मंत्री और BJP नेता के बीच चर्चा का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है। जिस वक्त ये चर्चा हुई उस वक्त पूर्व विधायक राजेन्द्र सलूजा, विधायक पन्नालाल शाक्य समेत संगठन के लोग मौजूद थे।

शिवराज क्यों नही बने सीएम ?

जब मंत्री विजय शाह से पूछा गया कि आखिर शिवराज सिंह चौहान सीएम क्यों नहीं बन पाए, तो विजय शाह ने जवाब देते हुए कहा कि “किसी को हटाया नहीं गया है. सभी के लिए अलग अलग दायित्व निर्धारित किये गए हैं। जिसकी जहां जरूरत होती है, पार्टी उसका उपयोग वहां करेगी। विजय शाह ने दोहराते हुए कहा किसी को पद से हटाया नहीं गया है. BJP के लिए राजनीति व्यापार नहीं है, पैसा कमाने का जरिया नहीं है. BJP समाज सेवा के भाव से राजनीति करती है। संगठन में किसी को कुछ नहीं मिलता फिर भी पार्टी का काम करते हैं।

पहले इस्तेमाल करें फिर विश्वास करें

मंत्री विजय शाह ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर जनजातीय कार्यों की समीक्षा बैठक की। बैठक के बाद मंत्री विजय शाह ने गुना के कलेक्टर अमनवीर सिंह बैंस की जमकर तारीफ भी की। मंत्री ने बयान देते हुए कहा कि गुना कलेक्टर अमनवीर सिंह बहुत सकारात्मक हैं। मंत्री ने पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सिन्हा से चर्चा करते हुए कहा कि कलेक्टर गुना के लिए एक लाइन कह रहा हूं – पहले इस्तेमाल करें, फिर विश्वास करें.

Ad Image
Latest news
Related news