Saturday, September 28, 2024

CM मोहन यादव बोले-रामलला का आमंत्रण ठुकराने वाले दोबारा विचार करे, नहीं तो…

भोपाल। सीएम मोहन यादव रविवार को उज्जैन में थे। जहां उन्होंने कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित करते हुए कहां कि जिन लोगों ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आमंत्रण ठुकराया है, वे अपने इस निर्णय पर दोबारा विचार करें वरना ऐसी आंधी उठेगी की अता पना नहीं चलेगा।

यादव ने दी नसीहत

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि ये बात मैं गारंटी के साथ बोल रहा हूं कि ऐसे लोगों के अते-पते नहीं मिलेंगे। भगवान राम के प्रति अगर ये लोग ऐसे भाव लाते हैं तो ये बहुत दुर्भाग्य की बात है। मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनो हर कार्यक्रम में लोगों को राम मंदिर आंदोलन और अयोध्या में 22 जनवरी को होने जा रहे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर प्रोत्साहित कर रहे हैं एवं आमंत्रण भी दे रहे हैं। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि मैं विपक्षी पार्टियों से कहना चाहता हूं कि चुनाव के समय जो चाहे वह करिए । लेकिन आज तो ऐसे भाव मत लाएं। आज आप ऐसे भाव ना लाएं, जिससे आप लोग भगवान राम के इस ऐतिहासिक क्षण को निहारने से वंचित रह जाएं। सीएम मोहन यादव ने कहा कि विपक्षी पार्टियां और विपक्षी नेता समाज को लज्जित करने के भाव ला रहे हैं। यह बेहद दुर्भाग्य की बात है। वे अपने इस निर्णय पर दोबारा विचार करें

22 जनवरी को अयोध्या नहीं जाएंगे सीएम यादव

पीएम मोदी के निर्देशों की वजह से मुख्यमंत्री 22 जनवरी को अयोध्या नहीं जा रहे हैं। मुख्यमंत्री मोहन यादव के अनुसार 22 जनवरी को सिर्फ उत्तर प्रदेश के उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अयोध्या में मौजूद रहेंगे। उनके अलावा अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री वहां पर नहीं जाएंगे। सीएम मोहन यादव ने ये भी बताया कि हर राज्य को क्रमवार और अलग-अलग तारीखों पर अयोध्या जाने के लिए बुलावा आएगा। इसलिए जब एमपी का नंबर आएगा तो यहां से जाने वाले जत्थे के साथ वे दर्शन करने अयोध्या जाएंगे। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि पीएम मोदी के इन्हीं निर्देशों का पालन करने के लिए वे 22 जनवरी को अयोध्या नहीं जा रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Related news