Saturday, October 26, 2024

MP News: दावत से मिला 60 किलो गोवंश का मांस, दुल्हन सहित 2 पर मामला दर्ज

भोपाल। खंडवा ग्राम मूंदवाड़ा में चल रहे सगाई समारोह से पुलिस ने दबिश देकर करीब 60 किलो गोवंश का मांस जब्त किया है। जब्त किए गए मांस को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। दो लोगों पर मामला दर्द किया गया है।

दुल्हन पर केस दर्ज

एमपी के खंडवा शहर के जावर थाना अंतर्गत आने वाले एक गांव में चल रहे सगाई समारोह में की जाने वाली दावत के लिए प्रतिबंधित गोवंश का मांस मिलने का मामला सामने आया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने समारोह में अचानक दबिश देकर वहां तपेले से अधपका करीब 50 किलो मांस सहित, समारोह वाले घर के फ्रिज में रखा करीब 10 किलो कच्चा मांस भी जब्त किया। पुलिस ने दुल्हन सहित दो लोगों को आरोपी बनाकर मामला दर्ज किया है। जब्त किए गए मांस को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने दी दबिश

ग्राम मुंडवाड़ा में लड़की के सगाई समारोह में प्रतिबंधित गोवंश के मांस का उपयोग मेहमानों की दावत के लिए किया जाने वाला था, लेकिन मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी और करीब 60 किलो गोवंश का मांस जब्त कर लिया। इसके साथ ही जब घर की तलाशी ली गई तो घर में रखें फ्रिज से भी करीब 10 किलो कच्चा मांस भी बरामत हुआ। जब्त किये गए मांस को पुलिस ने पशु चिकित्सालस भेजा है, जहां उसकी जांच जारी है।

एडिशनल एसपी राजेश रघुवंशी ने क्या कहा?

वहीं, इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए खंडवा एडिशनल एसपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि ग्राम मुंदवाड़ा में एक शादी समारोह में गोमांस पकाने की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी थी। यहां से कुल 60 किलो मांस जप्त किया गया है। इसमें 10 किलो कच्चा मांस भी जब्त हुआ है। इस मामले में दो लोगों को आरोपी बनाया गया है। जब्त किए गए मांस को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। और अभी इस पूरे मामले में की जांच जारी है।

Ad Image
Latest news
Related news