Thursday, September 19, 2024

MP News: सीएम शिवराज आज जाएंगे छिंदवाड़ा, गृहमंत्री अमित शाह के आगमन की तैयारियों का लेंगे जायजा

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का 18 मार्च यानि आज नगर आगमन होने जा रहा है। मुख्यमंत्री आगामी 25 मार्च को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आगमन की तैयारियों का निरीक्षण करेंगे। साथ ही पुलिस ग्राउंड का भी जायजा लेंगे। बता दें, CM चौहान आज दोपहर 2:15 बजे इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर आएंगे। आगमन के बाद मुख्यमंत्री पुलिस ग्राउंड में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा की तैयारियों को भांपेंगे। इसके बाद सीएम चौहान एकार्ड होटल में 200 भाजपा कार्यकर्ताओं को अपना मार्गदर्शन प्रदान करेंगे।

आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जहां प्रशासनिक अमला अलर्ट मोड पर है, वहीं, भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं में भी खासा उत्साह नजर आ रहा है। गौरतलब है कि अमित शाह के आगमन से पूर्व वीआईपी मूवमेंट शुरू हो गया है। ऐसे में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासनिक अधिकारी भी पूरी तरह से सजग है। साथ ही उनके आगमन से पूर्व शहर में दोपहर से ही रंगरोगन एवं पर्याप्त साफ सफाई की जा रही है।

Central Home Minister Amit Shah

25 मार्च को भी आएंगे छिंदवाड़ा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सप्ताह में दो बार छिंदवाड़ा दौरे पर जाएंगे। उनका पहला दौरा तो आज होगा वहीं, दूसरा दौरा 25 मार्च को भी होगा। जब केंद्रीय मंत्री अमित शाह छिंदवाड़ा पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन के द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई है। दूसरी तरफ सीएम के आगमन को लेकर कुछ अधिकारियों में हड़कंप का माहौल बन गया है।

Ad Image
Latest news
Related news