Thursday, September 19, 2024

MP News: PCC चीफ जीतू पटवारी कमलनाथ की टीम के साथ करेगे काम

भोपाल। एमपी कांग्रेस के नए अध्यक्ष जीतू पटवारी अपनी नई टीम नहीं बनाएगे वह पुरानी कमलनाथ के टीम के साथ ही काम करेगे। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव की तैयारी करेंगे। कांग्रेस के सभी पदाधिकारी, सह प्रभारी, प्रभारी, सोशल मीडिया, मीडिया के पदाधिकारी अपने-अपने दायित्व का निर्वहन आगे भी करते रहेंगे।

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने जारी किया निर्देश

एमपी कांग्रेस के नए अध्यक्ष जीतू पटवारी ने निर्देश जारी करते हुए कहा, किसी भी पदाधिकारी को पद से नहीं हटाया जाएगा। कांग्रेस के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी, सह प्रभारी, प्रभारी, सोशल मीडिया, मीडिया के पदाधिकारी अपने दायित्वों का निर्वहन करते रहेंगे। हांलाकि अब प्लानिंग में जरुर बदलाव होगा। बता दें, जीतू पटवारी के अध्यक्ष बनने के बाद से ही कई पदाधिकारी को हटाने की अटकलें लगाईं जा रही थी। वहीं पूर्व पीसीसी चीफ कमलनाथ की पुरानी टीम के साथ ही काम करेंगे।

22 दिसंबर को प्रदेशभर मे करेंगे प्रर्दशन

लोकसभा-राज्यसभा के 142 सांसदों के निलंबन के विरोध में कांग्रेस 22 दिसंबर को प्रदेश भर में प्रदर्शन करेगी। बता दें, AICC के निर्देश पर ये प्रदर्शन किया जा रहा है। जीतू पटवारी ने निर्देश दिया है कि प्रदेश के ब्लॉक पदाधिकारी, सांसद, विधायक, स्थानी जनप्रतिनिधि, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद, मोर्चा संगठन, विभागों के जिला एवं प्रदेश पदाधिकारी, वरिष्ठ कांग्रेसजनों कार्यकर्ताओं की अधिकाधिक उपस्थिति सुनिश्चित करें।

Ad Image
Latest news
Related news