Thursday, September 19, 2024

MP Election: हार के बाद प्रेंस कॉन्फ्रेंस कर क्या बोले कमलनाथ

भोपाल। एमपी विधानसभा चुनावों के परिणाम सामने आ गए है तस्वीरें साफ हो गई है बीजेपी ने 165 से ज्यादा सीटे जीती है। बाद पहली बार कमलनाथ मीडिया के सामने आए हैं। उन्होने अपनी हार स्वीकार कर ली है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं मध्य प्रदेश की जनता के फैसले को स्वीकार करता हूं। जो जनता ने फैसला दिया है वो स्वीकार है। सबसे बड़ी बात ये है कि कमलनाथ ने पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस 3 मिनिट में खत्म कर दी है।

कमलनाथ दिखे उदास

आपको बता दें मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर बीते दिन और आज सुबह तक कमलनाथ काफी आत्मविश्वास के साथ नजर आ रहे थे. इसके साथ ही वे अपनी जीत को लेकर दावे किया था लेकिन सुबह से ही कांग्रेस को परिणामों ने न सिर्फ चौंका दिया बल्कि प्रदेश के कई कांग्रेस के किले को भारतीय जनता पार्टी ने उखाड़ फेखा है. जनता का फैसला आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ काफी उदास नजर आए हैं, उनको मध्य प्रदेश चुनाव में जनता से काफी उम्मीदें थी। लेकिन सारी उम्मीदे खत्म कर दी हैं. कमलनाथ ने कहा, चुनावी नतीजों में मध्य प्रदेश की जनता का फैसला उन्हें स्वीकार है। हमें विपक्ष में बैठने की जिम्मेदारी दी गई है और हम अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे। एमपी के सामने अभी सबसे बड़ा सवाल यही है कि मध्य प्रदेश की युवाओं का भविष्य सुरक्षित हो, हमारे किसानों को खुशहाली मिले।

बीजेपी को दी शुभकामनाएं

बता दें, कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फेंस कर भारतीय जनता पार्टी को बधाई दी है उन्होंने आगे कहा, मुझे आशा है कि जनता ने उनके ऊपर जो भरोसा दिखाया है। वे उस पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे। आप सबको याद होगा कि मैंने कभी सीटों की घोषणा नहीं की। मैंने हमेशा यही कहा कि मुझे एमपी के वोटर्स पर विश्वास है और आज भी मैं यही कहूंगा कि मुझे मध्य प्रदेश के मतदाता पर विश्वास है। मैं सभी हारे हुए प्रत्याशी और जीते हुए विधायकों के साथ इस बात की समीक्षा करूंगा कि आखिर वह क्या कारण रहा जो हम अपनी बात एमपी के मतदाता को समझा नहीं सके।

Ad Image
Latest news
Related news