Friday, September 20, 2024

MP Election 2023: कोई शर्म नहीं है उनको… पीएम मोदी ने नीतिश पर जमकर किया प्रहार

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनाव बेहद करीब है। सभी पार्टियां जोरों-शोरों से प्रचार-प्रसार कर रही हैं. इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी भी रैली करने से पीछे नहीं हट रहे है। पीएम मोदी आज मध्यप्रदेश के गुना पहुंचे जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है इसके साथ ही नीतिश कुमार को बिना नाम लिए घेरा है और उनके बयान की जमकर निंदा की है।

पीएम मोदी ने नीतिश कुमार की निंदा

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन बचे है। सभी पार्टियां प्रचार- प्रसार में जोरों-शोरो से जुट चुकी है। इसी क्रम में पीएम मोदी ने चुनाव का बेड़ा उठाया है । पीएम मोदी मध्यप्रदेश के गुना पहुंचे जहां उन्होंने इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला है। इसके साथ ही नीतिश कुमार को बिना नाम लिए घेरा है और उनके बयान की जमकर निंदा की है। पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा- विपक्षी गठबंधन के नेता भारतीय जनता पार्टी को उखाड़ फेंकने के लिए कई खेल कर रहे है, उन्होंने आगे कहा- बीते दिन बिहार की विधानसभा में बेहद शर्मनाक करने वाला बयान सामने आया है इंडी एलाइंस के नेता महिलाओं , माताओ, बहनो की कद्र नहीं करते है. उन्होने बीते दिन विधानसभा में गंद्दी बात बोली जो की बेहद शर्मनाक है.

लोगो ने जलाए फ्लैंश लाइट


पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपने द्वारा किये कार्यो को गिनाया पीएम मोदी ने कहा हम सोलर ऊर्जा में ऐसी योजना बना रहे हैं, जिसमें आपकी बिजली मुफ्त तो हो ही जाएगी लेकिन आप खुद बिजली बनाकर सरकार को बेचेंगे और सरकार उसे क्रय करेगी. दिवाली पर मेड इन इंडिया प्रोडक्ट ही खरीदें. पीएम मोदी ने गुना में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- स्वरोजगार योजनाएं, टीकाकरण, बिजली, सड़कों से जुड़े कार्य और योजनाओं को गिनवाएं. इसी के साथ ही जमकर कांग्रेस पर प्रहार किया उन्होंने आगे कहा अगर आप चाहते है विधानसभा चुनाव में फिर से बीजेपी सरकार आये तो आप अपने- अपने मोबाइल की फ्लैंश लाइट चालू करके मेरा समर्थन दीजिए.

Ad Image
Latest news
Related news