Thursday, September 19, 2024

MP Politics: अर्चना सिंह ने बीजेपी छोड़ने का किया इशारा, बगावती सुर हुए तेज

भोपाल. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन बाकी है. ऐसे में बीजेपी को लगातार झटके लग रहे हैं. गुना में पूर्व विधायक ममता मीना के बाद इंदौर के नेता प्रमोद टंडन, बैतूल और बीते रविवार को सतना में प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य ने पार्टी से इस्तीफ दिया. जिसके बाद अब बीजेपी को छतरपुर से बड़ा झटका लगा है. जहां पर मध्यप्रदेश के छतरपुर की पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष एवं भाजपा नेता अर्चना सिंह ने बगावती तेवर दिखा दिए हैं. उन्होंने पार्टी के खिलाफ बगावती सुर में बड़ा बयान दिया कि 2023 में विधानसभा चुनाव जरूर लड़ूंगी. लेकिन जगह और पार्टी समय आने पर बताऊंगी.

छतरपुर से ललिता यादव को मिला टिकट

आपको बता दें कि भाजपा ने एक महीने पहले 39 उम्मीदवारों की जो पहली सूची जारी की थी, उसमें छतरपुर विधानसभा से पूर्व मंत्री ललिता यादव के नाम का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद से ही अर्चना सिंह के समर्थक सड़कों पर उतरकर BJP से मांग कर रहे थे कि अर्चना सिंह को टिकट दी जाए. मगर महीने भर बीतने के बाद भी पार्टी ने अपने निर्णय में कोई परिवर्तन नहीं किया.

अर्चना सिंह लड़ेंगी चुनाव

अर्चना सिंह के समर्थक उम्मीद लगाए बैठे हुए हैं कि अर्चना सिंह को चुनाव जरूर लड़ना चाहिए. मीडिया से बातचीत में अर्चना सिंह ने कहा कि यह तय कर लिया है कि 2023 का विधानसभा चुनाव तो लड़ूंगी, लेकिन अभी यह नहीं बताऊंगी कि पार्टी कौन सी होगी. ऐसे में अर्चना सिंह की बात से यह तो साफ हो गया है कि वह बीजेपी के विरूध्द चुनाव लड़ेंगी. साथ ही उन्होंने पार्टी छोड़ने का इशारा भी कर दिया है. अब ये तो आने वाले समय में ही पता लगेगा कि अर्चना सिंह किस पार्टी की ओर से चुनावी मैदान में उतरेंगी.

Ad Image
Latest news
Related news