Thursday, September 19, 2024

MP: महाकाल के दरबार में विराट-अनुष्का, भस्म आरती में हुए शामिल

भोपाल। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ उज्जैन में महाकाल मंदिर पहुंचे। दोनों सुबह 4 बजे होने वाली महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए।

तस्वीरें हो रही वायरल

सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली पारंपरिक धोती कुर्ता तो वहीं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा गुलाबी रंग की साड़ी में दिख रही हैं।

रुद्राक्ष की माला पहने नजर आए विराट

महाकाल के दर्शन करते समय स्टाइलिश बल्लेबाज विराट कोहली ने गले में रुद्राक्ष की माला धारण की हुई थी और माथे पर चंदन का त्रिपुण लगा रखा था। जबकि पत्नी अनुष्का भी सादगी में नजर आ रही थी। बता दें कि महाकाल की भस्म आरती में शामिल होने के लिए पुरुषों को धोती गमछा जबकि महिलाओं को साड़ी पहनना होता है। महाकाल की आरती तड़के 4 बजे होती हैं।भारत और आस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट मुकाबलाबता दें कि अभी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है। जिसके 2 मुकाबले टीम इंडिया ने जीत लिया है, वहीं एक मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच 9 मार्च से गुजरात के अहमदाबाद में खेला जाएगा।

नव वर्ष की शुरुआत भगवान के दर्शन से

मालूम हो कि पिछले कुछ समय से अनुष्का और विराट भक्ति और अध्यात्म के माहौल में रमे हुए नजर आ रहे है। इससे पहले नए साल पर विराट और अनुष्का शर्मा ने भगवान का दर्शन करने वृंदावन पहुंचे थे। उन्होंने अपने साल की शुरुआत वृंदावन स्थित बाबा नीम करोली के दर्शन से की थी।

Ad Image
Latest news
Related news