Thursday, September 19, 2024

MP Politics: बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर कमलनाथ का तंज, कहा- जनता हार का सर्टिफिकेट भेजने वाली हैं

भोपाल. भाजपा मध्य प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए चुनावी शंखनाद करने जा रही है. जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए खुद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. वहीं कांग्रेस इसे लेकर तंज कस रही है. कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर निशाना साधा और कहा कि जनता सबसे बड़ी हार का सर्टिफिकेट भेजने वाली है.

कमलनाथ ने किया ट्वीट

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज भाजपा को ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ करके जनता तक जाने की ज़रूरत इसलिए पड़ रही है क्योंकि उनके काम जनता तक नहीं पहुंचे. कमलनाथ ने तंज कसते हुए लिखा कि मध्य प्रदेश में भाजपा दो रिकार्ड बनाने जा रही है. पहला, सबसे ज़्यादा झूठी घोषणाओं का और दूसरा, सबसे ज़्यादा वोटों से हारने का.

जनता सर्टिफिकेट भेजने वाली है

कमलनाथ ने आगे कहा कि ‘अगर भाजपा जनता के बीच ‘क्षमाप्रार्थी’ बनकर जाएगी तो आशा है मध्यप्रदेश की बड़े दिलवाली जनता औपचारिकतावश उनकी यात्रा को पानी तो पिला दे, लेकिन भाजपा को वोट रूपी आशीर्वाद जनता फिर भी नहीं देगी. मध्यप्रदेश को पिछले 20 सालों में पीछे धकेलने के बाद क्या अब भाजपा का अपराध बोध जागा है जो जनता के बीच जा रही है. दो दशकों में तो मध्यप्रदेश इतना शक्तिशाली हो जाना चाहिए था कि जनता को लुभाने के लिए झूठी घोषणा-पर-घोषणा नहीं करनी पड़ती.’कमलनाथ ने हमला करते हुए कहा कि भाजपा फ़्रेम तैयार रखे, जनता सबसे बड़ी हार का सर्टिफिकेट भेजने वाली है.

बता दें कि भाजपा आज चित्रकूट से जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत कर रही है. इसके जरिए घर-घर तक भाजपा के 20 सालों के कार्यकाल के विकास कार्यों को पहुंचाने की योजना है. ये यात्रा 5 चरणों में होगी. इस यात्रा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता भी मौजूद रहेंगे.

Ad Image
Latest news
Related news