Thursday, September 19, 2024

MP Politics: प्रियंका गांधी को एक ट्वीट करना पड़ा भारी ! एमपी बीजेपी पहुंची एफआइआर कराने

भोपाल. मध्यप्रदेश में प्रियंका गांधी के एक ट्वीट से शुरू हुआ वबाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा नेताओं ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच में आवेदन देकर FIR की मांग की है. मामला प्रियंका के मध्यप्रदेश सरकार को 50% कमीशन वाली सरकार बताने वाले ट्वीट से जुड़ा है. इस पर कई बड़े नेताओं ने भी सवाल खड़े किए हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने भी पीएम मोदी समेत मध्यप्रदेश सरकार पर निशाना साधा है.

विश्वास सारंग ने FIR करने की उठाई मांग

एमपी के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचकर FIR दर्ज करने की मांग की है. इस दौरान उनके साथ बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद रहें जिसमें प्रदेश महामंत्री भगवान दास सबनानी, विधायक रामेश्वर शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी भी मौजूद रहें.

भोपाल क्राइम ब्रांच को सौंपा ज्ञापन

कांग्रेस के कमीशन के आरोप वाले फर्जी पत्र पर भाजपा लगातार हमलावर है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बाद मंत्री और विधायक भी सक्रिय हो गए हैं. चिकित्सा मंत्री विश्वास सारंग ने भोपाल क्राइम ब्रांच को ज्ञापन सौंपा है. इसके साथ प्रियंका गांधी, कमलनाथ समेत फर्जी पत्र की पोस्ट शेयर करने वाले कांग्रेस नेताओं पर एफआईआर दर्ज करवाने की मांग है.

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रियंका गांधी के ट्वीट को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि “कांग्रेस के पास दुष्प्रचार के अलावा कोई काम नहीं है. एक झूठा पत्र वायरल किया. जिसकी मैंने प्राथमिकता से जांच कराई, जांच कराने के दौरान पाया गया है कि इसमें जो पता है जो आदमी है उसकी कोई जानकारी नहीं मिल रही है. ऐसी न तो कोई जगह है और न ही कोई आदमी है. ये कांग्रेस कर्नाटक चुनाव जैसा झूठ फैलाना चाहती है. कांग्रेस इसी तरह की नकारात्मक राजनीति करती है.

विश्वास सारंग ने भी कसा तंज

प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर हमला करते हुये कहा कि ना कोई संगठन, ना कोई व्यक्ति, ना कोई घटना फिर भी कांग्रेस सोशल मीडिया पर कांग्रेस झूठ परोस रही है. प्रदेश में चुनाव आते ही कांग्रेस ने झूठ का सहारा लेना शुरू कर दिया है. वायरल हुये पत्र में दी गई डिटेल्स के अनुसार न तो कोई व्यक्ति और न ही कोई संगठन है. कांग्रेस और कमलनाथ केवल झूठ-फरेब का सहारा लेकर मध्यप्रदेश में जनता को गुमराह करना चाहते हैं.

Ad Image
Latest news
Related news