Wednesday, September 18, 2024

MP Politics: रतलाम में बीजेपी के इस नेता ने मुस्लिम वोटर्स को कही ये विवादित बात, मचा हंगामा

भोपाल. मध्यप्रदेश के रतलाम में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ने मुस्लिम वोटर्स से ऐसी बात बोल दी, जिसके बाद से सियासत गरमा गई है. आलोक शर्मा ने जावरा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मियां हम जानते हैं कि तुम लोग बीजेपी को वोट नहीं दोगे तो बस एक काम करना, अगर बीजेपी को वोट नहीं दो तो फिर आप लोग वोट डालने ही मत जाना. इतना तो कर ही सकते हों ना बीजेपी के लिए.

मुस्लिम को वोट देने से किया मना

आलोक शर्मा के इस बयान के बाद हर तरफ उनकी निंदा हो रही है. आलोक शर्मा खुलकर मुस्लिम वोटर्स को बोल रहे हैं कि वे मतदान वाले दिन वोट देने ही ना जाएं और घरों से न निकलें. कांग्रेस आरोप लगा रही है कि आलोक शर्मा ने ऐसा बोलकर लोकतंत्र का अपमान किया है और मुस्लिम वोटर्स को एक तरह से डराने-धमकाने की कोशिश की है.

आलोक शर्मा- इतना ही कर दो यार

यह विवादित बयान देते समय आलोक शर्मा की नजर जब मीडिया के कैमरे पर पड़ी तो वह मंच से तुरंत बोलने लगे अरे बंद करो यार और और कैमरा बंद करा दिया. बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष यहीं नहीं रुके, उनका विवादित भाषण जारी रहा. उन्होंने कहा कि ”मैने मुस्लिम भाइयों को इतने मुख्यमंत्री के नाम गिना दिए है दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, मोतीलाल वोरा किसी भी मुख्यमंत्री ने हज हाउस बनने दिया क्या नहीं ना क्योंकि अल्लाह को भी मालूम था की ये नियत हैं ही नहीं. शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश में हज हाउस बनाया और तुम्हारी सेवा करने का काम किया. उन्होंने कहा कि अरे जो कहते हैं खुलकर कहते हैं वोट नहीं देना, मत दो पर एक काम तो करो मेरे भाई हमने इतना किया है तो तुम इतना तो करना वोट मत देना, पर वोट डालने भी मत जाना, भैय्या इतना ही कर दो यार. बता दें कि बीजेपी के इस नेता की अब जमकर आलोचना हो रही है.

Ad Image
Latest news
Related news