Thursday, September 19, 2024

इंदौर की सड़कों पर कुल्फी बेचता है यह गोल्ड मैन, तस्वीरें वायरल

भोपाल: इंदौर शहर को उसके जायकों के लिए जाना जाता है. कहते हैं कि इंदौर का खाना वर्ल्ड फेमस है. यहां आने वाला हर शख्स एक बार सराफा चौपाटी जरूर खा कर आता है. लोगों का कहना है कि यह चौपाटी खाने के शौकीनों के लिए किसी जन्नत से कम नहीं है. लोग यहां पर इंदौर भर के मशहूर व्यंजनों का लुफ्त आसानी से उठा सकते हैं. इंदौर के सराफा चौपाटी में एक शख्स ऐसा भी है जो अपनी फालूदा कुल्फी के साथ अपने शरीर पर लदे 2 किलो सोने के आभूषणों के लिए जाना जाता है.

गोल्ड मैंन बेचता है कुल्फी

इंदौर के सराफा चौपाटी में 62 साल का एक शख्स जिसका नाम नटवर नेमा है. वो सराफा बाजार में फालूदा कुल्फी और गजक की अपनी दुकान लगाते हैं. यहां पर लोगों की भारी भीड़ फालूदा का लुत्फ लेने साथ-साथ गोल्डमैन के साथ सेल्फी लेने के लिए भी पहुंचती है. जानकारियों के अनुसार नेमा की यह दुकान पिछले तीन पीढ़ियों से चली आ रही है. नेमा के पिताजी भी इसी का कारोबार किया करते थे. बता दें कि इंदौर के इस सराफा बाजार में सोने-चांदी का व्यवसाय भी होता है. लोग ऐसा अंदाजा लगाते हैं कि वहीं से उन्हें सोने चांदी पहनने का शौख चढ़ा.

सारे अंगुली में सोने की अंगूठी

गोल्डमैन नेमा ने बताया कि सबसे पहले उन्होंने सोने की अंगूठी पहननी शुरू की. उसके बाद नेमा ने गले में सोने की चेन पहनी शुरू कर दी. आज तो समय ऐसा है कि वह दुकान पर करीब 2 किलो सोना पहन कर आते हैं. नेमा सोने के अनेकों गहने पहनते हैं. वह कानों में बालियों के साथ हाथों की अंगुलियों में सोने की अंगूठी भी पहनते हैं. इसके साथ नेमा अपने गले में सोने की एक दो नहीं बल्कि बहुत सारी गोल्ड चेन भी पहनते हैं.

Ad Image
Latest news
Related news