Thursday, September 19, 2024

छात्र ने पेट्रोल छिड़ककर महिला प्रिंसिपल को जिंदा जलाया! हुई मौत

भोपाल: इंदौर में छात्र द्वारा पेट्रोल डालकर जलाई गई फार्मेसी कॉलेज की प्रिंसिपल की शनिवार सुबह 4 बजे मौत हो गई. बता दें कि उनपर पांच दिन पहले पूर्व छात्र द्वारा हमला किया गया था. इस हमले में प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा बुरी तरह से जख्मी हो गई थीं. विमुक्ता शर्मा को आनन फानन में चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डाक्टरों द्वारा उन्हें एक्सट्रीम स्पोर्ट पर रखा गया था.

फांसी की मांग

इस हमले के बाद आरोपी छात्र के ऊपर रासुका की धारा लगाकर कार्रवाई की गई थी. प्रिंसिपल की मौत की खबर मिलते ही पुलिस ने आरोपी छात्र के ऊपर अब 302 की धारा लगाकर आगे की कार्रवाई करने की जुगट में लगी है. इस मामले में ग्रामीण एसपी भगवत सिंह विरदे ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी छात्र आशोतोष श्रीवास्तव के ऊपर धाराएं बढ़ा दी हैं. बता दें कि मृतका प्रिंसिपल ने अपने मृत्यु से पहले पुलिस को बयान दिया था. इन सारे सबूतों के आधार पर पुलिस छात्र को फांसी की सजा देने की मांग करेगी.

चेहरे पर कोई शिकन नहीं

वहीं बताया जा रहा है कि इस मामले का आरोपी लगातार अपना बयान बदल रहा है. पुलिस ने बताया कि आरोपी आशुतोष काफी शातिर प्रतीत हो रहा है. वो अपने बचाव में लगातार बयान बदल रहा है, लेकिन आरोपी ने इस बात को स्वीकार लिया है कि उसने ही प्राचार्या के ऊपर प्रेट्रोल डालकर लाइटर से आग लगाया है. साथ ही इस मामले में एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी को किसी प्रकार की अफसोस नहीं था.

Ad Image
Latest news
Related news