Thursday, September 19, 2024

MP News: पाकिस्तान से अंजू ने पिता को किया मैसेज- मैं आपके लिए मर चुकी हूं

भोपाल. भारत से पाकिस्तान जाने वाली अंजू के धर्म परिवर्तन करने और कथित प्रेमी नसरुल्लाह से शादी करने की खबरें सामने आ रही हैं. इसी बीच अंजू ने सरहद पार से पिता से बातचीत की है. जानकारी के अनुसार दोनों के बीच वीडियो कॉल पर करीब 15 मिनट तक बातचीत चली. जब अंजू के पिता गयाप्रसाद थॉमस ने अंजू से सच्चाई जानना चाहा तो अंजू ने जवाब दिया कि ये सब अफवाह है.

अंजू के पिता- पूरा परिवार परेशान

अंजू के पिता गयाप्रसाद थॉमस के मुताबिक बेटी के पाकिस्तान जाने की खबर के बाद से उनका जीवन मुश्किलों से भर गया है. उनका कहना है कि इन खबरों की वजह से घर में कमाने वाले बेटे की नौकरी भी चली गई है. अंजू के पिता का कहना है कि सभी परेशान हैं, मेरा पूरा परिवार परेशान है, पूरा परिवार बिखर गया है. वहीं गृहमंत्री ने अंजू के पाकिस्तान जाने पर संदेह जताते हुए जांच कराने की बात कही है.

अंजू ने किया मैसेज

जब बेटी अंजू की याद पिता को सताने लगी तो उन्होंने अंजू को मैसेज किया. जानकारी के अनुसार पाकिस्तान में बैठी अंजू और पिता के बीच करीब 15 मिनट तक वीडियो कॉल पर बातचीत चली. लेकिन दूसरे दिन अंजू का मैसेज आया कि मैं आपके लिए मर चुकी हूं तो मुझे अब फोन मत लगाना. दरअसल बेटी अंजू के पाकिस्तान जाने और निकाह करने की खबरों के बाद पिता गयाप्रसाद थॉमस ने नाराजगी जताई थी. उन्होंने कहा था कि समझो वह मेरे लिए मर गई.

नरोत्तम मिश्रा ने मामले की जांच करने को कहा

आपको बता दें कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अंजू के पाकिस्तान जाने के मामले में जांच करने का ऐलान किया है. गृहमंत्री ने कहा कि एमपी पुलिस की स्पेशल ब्रांच अंजू के पाकिस्तान जाने और वहां पर निकाह करने के मामले की बारीकी से जांच करेगी. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जिस तरह से अंजू की पाकिस्तान में आवभगत हो रही है, उपहार मिल रहे हैं, उससे कई संदेह पैदा होते हैं. इसलिए मैंने स्पेशल ब्रांच को निर्देशित किया है, कि इसका सूक्ष्मता से परीक्षण करे कि कहीं यह इंटरनेशनल कांस्पिरेसी तो नहीं है? ग्वालियर रेंज का मामला है, उन्हें बोला है कि अंजू वाले मामले में इंटनेशनल कांस्पिरेसी को ध्यान में रख कर जांच करें.

Ad Image
Latest news
Related news