Thursday, September 19, 2024

पाकिस्तान में अंजू धर्म परिवर्तन कर बनी फातिमा, पिता बोले- वह मेरे लिए मर गई

भोपाल. अपने प्यार को पाने के लिए बॉर्डर क्रॉस कर पाकिस्तान जाने वाली भारत की अंजू ने धर्म परिवर्तन करके प्रेमी नसरुल्ला से शानदार तरीके से निकाह कर लिया है और अब फातिमा बन गई है. बेटी अंजू के इस कृत्य से ग्वालियर में रहने वाले उसके पिता बहुत नाराज हैं. उन्होंने कहा कि समझो वह मेरे लिए मर गई. पिता गया प्रसाद थामस बोले- वह पाकिस्तान चली गई, वहां शादी कर ली, मेरा उससे कोई लेना देना नहीं है. अब सब खत्म हो गया है और वह मेरे लिए मर गई. अब ऐसे में खबर यह सामने आ रही है कि अंजू के पिता अचानक संदिग्ध तरीके से गायब हो गए, इसके अलावा उनके घर पर भी ताला लगा हुआ है.

पिता- वह मेरे लिए मर गई

अंजू के पिता गया प्रसाद थामस ने कहा कि मुझे कोई जानकारी नहीं है, मुझे उससे कोई लेना देना नहीं है. बेटी की शादी के सवाल पर गया प्रसाद थामस ने कहा कि उसकी पहली शादी 18-19 साल पहले हुई थी. बेटी का मेरे यहां पर आना-जाना होता रहता था, कोई शादी या कार्यक्रम होता था तो आना-जाना लगा रहता था, हालांकि अंजू से अब उनकी इतनी नजदीकी नहीं है. उन्होंने कहा कि अंजू से उनकी बात काफी दिनों से नहीं हुई है. उसकी मां से बात होती रहती है. मुझे तो ये भी नहीं पता है कि उसने कब वीजा और पासपोर्ट बनवाया और कब पाकिस्तान चली गई.

गया प्रसाद- कोई अपील नहीं करूंगा

पिता ने कहा कि न भेजने का दबाव था, न आने का दबाव है, मेरी तरह से कोई दबाव नहीं है. मैं सरकार से कोई अपील नहीं करूंगा, बिलकुल भी नहीं. उसे वहीं रहने दो, मैं हाथ जोड़ लूंगा और कहूंगा- वहीं मरने दो. अगस्त में उसका वीजा की डेट खत्म हो रही है, इस पर उसके पिता ने कहा कि वीजा खत्म हो या वो खत्म हो, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. आगे उन्होने कहा कि मेरी चिंता दूर हो गई, ईश्वर की मर्जी भी यही है. इसलिए ऐसा हुआ है, कल का कोई नहीं जानता है कि कल क्या होगा. ग्वालियर में काम के सवाल पर गया प्रसाद ने जवाब दिया कि मैं विदेश में कमाने जाता हूं, यहां कोई जॉब मिलती है. भैंसों का दूध निकाल लो, भैंस रख लो, यही जॉब है यहां. दो साल से जॉब तलाश रहा हूं, कुछ नहीं करता सिलाई का काम करता हूं और कुछ खेती बाड़ी करता हूं. इसी से कुछ कमाई हो जाती है. बस गुजारा कर रहा हूं.

Ad Image
Latest news
Related news