Thursday, September 19, 2024

MP News: भोपाल से सामने आई सनसनीखेज ख़बर, एक ही परिवार के चार सदस्यों ने की आत्महत्या

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनी फैलाने वाली खबर सामने आई है. रातीबड़ थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है. इनमें दो बच्चे भी शामिल हैं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें चौंकाने वाले कारणों का खुलासा हुआ है. पुलिस ने उस नोट के आधार पर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

घर से मिला सुसाइड नोट

मामले की शुरूआती जांच में सामने आ रहा है कि दंपति ने पहले अपने दोनों बच्चों को जहर दिया और फिर फांसी लगा ली. वहीं, पुलिस को घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें कर्ज के जाल में फंसने का जिक्र किया गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि कर्ज से परेशान होकर परिवार ने ये कदम उठाया है. परिजनों ने जानकारी दी कि दंपति ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर दोनों बच्चों को पिलाया. इसके बाद दोनों अपने बच्चों के पास बैठे रहे. जैसे ही बच्चों के मौत की पुष्टि हुई तो उन्होंने दुपट्टे से फंदा बनाया और फांसी लगा ली.

परिजनों ने दी जानकारी

परिजनों को घर से छह पैकेट सल्फास की गोलियां मिली हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि दंपति ने बच्चों को कोल्ड ड्रिंक में सल्फास की गोलियां मिलाकर दी थी. इसके अलावा परिजनों ने ये भी बताया कि मृतक के साथ साइबर क्राइम हुआ था. उनके मोबाइल और लैपटॉप को हैक कर हैकर्स ने अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर वायरल कर दिए थे. इसके बदले में हैकर्स बड़ी रकम की डिमांड कर रहे थे. इसके अलावा हैकर्स ने बैंक अकाउंट में जमा पूरे पैसे भी निकाल लिए थे. इससे दंपति काफी परेशान थी.

Ad Image
Latest news
Related news