Thursday, September 19, 2024

MP Politics: सीएम शिवराज ने किया दावा- मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बड़े बहुमत से बनेगी

भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरू पूर्णिमा के मौके पर नरसिंहपुर के हीरापुर गए थे. हीरापुर पहुंचकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पत्नी साधना सिंह समेत पूरे परिवार के साथ गुरु षणमुखानंद हीरापुर वाले महाराज का आशीर्वाद लिया. इस दौरान उन्होंने चुनावी सर्वे पर भी चौंकाने वाला जवाब दिया.

सीएम शिवराज ने दिया जवाब

जब पत्रकारों ने कहा कि सर्वे के अनुसार बीजेपी पीछे हैं, तो उस पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आत्मविश्वास से भरा हुआ जवाब दिया कि‘किस सर्वे की बात कर रहे हो, कोई सर्वे अर्वे कुछ नहीं. सर्वे सिर्फ शिवराज सिंह चौहान है और भाजपा की सरकार बड़े बहुमत से मध्यप्रदेश में बनने जा रही है.

आम लोगों के साथ किया भोजन

बता दें कि सीएम शिवराज दोपहर लगभग 1:30 बजे तेंदूखेड़ा के हेलीपैड पर उतरे. इसके बाद गुरू पूर्णिमा के अवसर पर हीरापुर वाले महाराज से आशीर्वाद लिया. इस दौरान सीएम शिवराज का जुदा अंदाज देखने को मिला. सीएम ने आम लोगों के साथ जमीन पर बैठकर पत्तल-दोने में भोजन किया. इस कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता और कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री ने मीडिया से बात करते हुए गुरु पूर्णिमा पर्व की विशेषताएं बताई. यही नही इस दौरान जिले के रोजगार सहायको ने मुख्यमंत्री को तनख्वा बढ़ाने के लिए आभार व्यक्त किया. उसके बाद मुख्यमंत्री ने लाड़ली बहनाओं से भी मुलाकात की. महिलाओं से लाड़-प्यार जताते हुए सीएम शिवराज आगे रवाना हुए.

Ad Image
Latest news
Related news