Thursday, September 19, 2024

कांग्रेस का भाजपा पर तंज कहा- बाबाओं को मंत्री बना दो

भोपाल: प्रदेश में इन दिनों दो बाबाओं का बुखार लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है. पहले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और दूसरे पंडित प्रदीप मिश्रा. इन दोनों बाबाओं की चर्चा ना सिर्फ प्रदेश में बल्कि पूरे देश में हो रहा है. ये दोनों बाबा अपने अलग-अलग कामों को लेकर चर्चा के केंद्र में बने हुए हैं. पहले जहां धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने कथा शिवीरों में लोगों को बुलाकर उनकी समस्याएं दूर करने का दावा करते हैं. वहीं जानकारी के अनुसार दूसरी ओर पंडित प्रदीप मिश्रा रुद्राक्ष महोत्सव में लोगों को ऐसे रुद्राक्ष दे रहे हैं, जिससे लोगों के सारे कष्ट दूर हो जाते हैं. इन सारे बाबाओं के मुद्दे पर कांग्रेस लगातार बीजेपी को घेरते आ रही है. ऐसे में आज ऐसा क्या हो गया कि कांग्रेस ने इन बाबाओं को मंत्री बनाने की मांग करने लगी है.

दोनों बाबाओं को मंत्री बना देना चाहिए

दरअसल राज्य कांग्रेस के सदस्यों ने सीएम शिवराज को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि राज्य में समस्या निवारण मंत्रालय और धार्मिक समस्या निवारण मंत्रालय बनाया जाना चाहिए. इन दोनों मंत्रालयों का कार्यभार पंडित धीरेंद्र शास्त्री और प्रदीप शास्त्री को सौंप देना चाहिए. कांग्रेस ने शिवराज सरकार से यह मांग की कि इन दोनों बाबाओं राज्य में मंत्री बना देना चाहिए.

भाजपा को नाकामी से निजात मिलेगी

यह पत्र मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव राकेश सिंह यादव ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने लिखा कि जिन समस्याओं का समाधान राज्य सरकार पिछले 18 सालों में नहीं कर पाई, उन समस्याओं का समाधान ये बाबा लगे हाथ कर देते हैं. इस लिहाज से इन्हें मंत्री बनाया जाना चाहिए. इन्हें मंत्री बनाए जाने से भाजपा को उसके नकामी से भी निजात मिलेगी.

Ad Image
Latest news
Related news