Thursday, September 19, 2024

MP Politics: जीतू पटवारी का दावा- अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने सीहोर में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि देश की जनता समझ चुकी है कि यूटर्न ले चुकी 2024 में कांग्रेस की सरकार बनेगी और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे. आदिपुरुष फिल्म को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि बीजेपी अलग-अलग तरीके से नफरत फैलाने का काम कर रही है.

जीतू पटवारी ने बीजेपी पर कसा तंज

जीतू पटवारी ने इसके अलावा मध्यप्रदेश में विगत दिनों हुए सतपुड़ा अग्निकांड को लेकर कहा कि मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार का आलम ये है कि कर्ज लो करप्शन करो और फाइल जलाओ. 50 प्रतिशत कमीशन की सरकार, जिसने तीन बार चुनाव से पहले सचिवालय में आग लगा दी. जिस तरह से फाइल जलाकर करप्शन के सबूत मिटाए जा रहे हैं, इससे यह साबित होता है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस आने वाली है और बीजेपी जाने वाली है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों की आय 2022 तक दोगुना करने का वादा किया था, जो आज तक पूरा नहीं हुआ. साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों की गेहूं की फसल की MSP ₹3000 प्रति क्विंटल होनी चाहिए.

जीतू पटवारी के बयान अक्सर बटोरते हैं सुर्खियां

बता दें कि जीतू पटवारी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने तैयारी शुरू कर दी है. अब पटवारी हमलावर मोड में नजर आ रहे हैं. पटवारी लगातार किसानों का मुद्दा उठाते रहते हैं. 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जीत मिली थी तो इसमें किसानों की बहुत बड़ी भूमिका थी.

इस चुनाव में भी उठाया किसानों का मुद्दा

वहीं पिछले चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने किसानों के मुद्दे प्रमुखता से उठाए थे. साथ ही किसानों का कर्ज माफ करने की बात कही थी. जिसके बाद पार्टी को विधानसभा चुनाव में ज्यादा सीटें मिली थीं. इसलिए आगामी चुनाव को लेकर भी पार्टी एक बार फिर किसानों की बात कर रही है. इसी बीच कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी रतलाम पहुंचे.

Ad Image
Latest news
Related news