Thursday, September 19, 2024

MP News: शिवराज सरकार के मंत्री ने पुलिस कप्तान को लगाई फटकार, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

भोपाल। मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के एक मंत्री का भिंड जिले के पुलिस कप्तान को मोबाइल पर फटकारने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरसअल, मंत्री जी प्रोटोकॉल के तहत पुलिस कप्तान के हाजिर न होने से नाराज थे. पूरा मामला प्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया से जुड़ा है, जो दो दिवसीय दौरे पर भिंड पहुंचे थे. वे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेहद करीबी बताए जाते हैं.

महेंद्र सिंह पुलिस कप्तान की लगाई फटकार

बता दें कि सोमवार को भिंड दौरे पर आए पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने फोन पर पुलिस कप्तान मनीष खत्री की जमकर क्लास ली. उन्होंने हिंदी-अंग्रेजी मिक्स सख्त लहजे में कहा कि प्रोटोकॉल के तहत आपको उपस्थित होना था. आपका ये रवैया ठीक नहीं है. इस दौरान भिंड के सर्किट हाउस में मंत्री सिसौदिया ने पंचायत विभाग के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में हिस्सा लिया. इसके बाद उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

नाराजगी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बताया जा रहा है कि केबिनेट मंत्री सिसोदिया के भिंड आगमन पर स्थानीय एसपी व एडिशनल एसपी दिखाई नहीं दिए. इस बात पर मंत्री सिसौदिया नाराज हो गए और उन्होंने तत्काल चंबल आईजी को फोन लगाकर नाराजगी जाहिर की. इसके बाद एसपी मनीष खत्री ने पंचायत मंत्री सिसौदिया को फोन लगाकर माफी मांगी, लेकिन पंचायत मंत्री सिसौदिया इतना नाराज थे कि उन्होंने पुलिस कप्तान को जमकर फटकार लगाई. इसके बाद फोन को रखते हुए मंत्री सिसोदिया बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ भिंड से रावतपुरा धाम के लिए प्रस्थान कर गए. कुछ समय बाद पंचायत मंत्री की भिंड एसपी को फटकार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा.

Ad Image
Latest news
Related news