Thursday, September 19, 2024

MP News: नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने दिया विवादित बयान, कहा- पीएम मोदी मोहम्मद बिन तुगलक की तरह है

भोपाल। मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने 2000 के नोट को बंद करने के फैसले को लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. नेता प्रतिपक्ष सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना सनकी शासक मोहम्मद बिन तुगलक से की है. उन्होंने कहा कि तुगलक ऐसे ही सनक भरे फैसले लेता था. जबलपुर में पत्रकारों से चर्चा में गोविंद सिंह ने मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वी डी शर्मा पर अपनी पत्नी और ससुर को गलत तरीके से उच्च सरकारी पद पर बैठाने का भी आरोप लगाया है.

पीएम मोदी को बताया मोहम्मद बिन तुगलक

डॉ गोविंद सिंह ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि “जिस तरह मोहम्मद बिन तुगलक रातों-रात फैसले ले लेता था और किसी से पूछता नहीं था, उसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अचानक कोई भी फैसला ले लेते हैं. उसका क्या परिणाम होगा? यह कभी भी नहीं सोचते हैं.” डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि सरकार ने आज तक नहीं बताया कि आखिरकार 2000 का नोट क्यों शुरू किया गया था और क्यों बंद किया जा रहा है? कितने नोट छापे गए और कितने वापस आए, सरकार की तरफ से स्पष्ट वजह आज तक सामने नहीं आई है? सरकार के इन अनोखे फैसलों का परिणाम आम जनता को भुगतना पड़ता है.

वी डी शर्मा पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

वहीं गोविंद सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद वी डी शर्मा ने जमकर घोटालों को अंजाम दिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए शर्मा ने अपनी पत्नी को जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय में उच्च पद पर पदस्थ कर दिया. इसके साथ ही अपने ससुर को भी कृषि विश्वविद्यालय का कुलपति बना दिया. गोविंद सिंह ने यह आरोप भी लगाया कि अपने चहेते नेताओं को वीडी शर्मा ने खनन के काम में लगा दिया है.”

Ad Image
Latest news
Related news