Thursday, September 19, 2024

MP Politics: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीटर हैंडल बायो से हटाया बीजेपी, कांग्रेस ने कहा- क्या एक बार फिर पार्टी बदलने का मूड

भोपाल। मध्य प्रदेश में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने है। ऐसे में कई नेता पाला बदल रहे हैं तो कई बदल सकते हैं। इस बीच मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर एक ट्वीट किया। एमपी यूथ कांग्रेस ने ट्वीट में दावा करते हुए कहा कि सिंधिया ने अपने ट्विटर हैंडल के बायो से बीजेपी हटा दिया है। ट्वीट में यूथ कांग्रेस ने लिखा- ‘उसूलों पर आंच फिर आ रही है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हटाया ट्विटर से भाजपा का नाम…!’ एमपी यूथ कांग्रेस के बाद सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। लोग कहने लगे है कि क्या महाराजा एक बार फिर पाला बदलने के मूड में है?

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट

शाम होते-होते ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के पास जनता का कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए सुबह-शाम केवल झूठ और प्रोपेगैंडा फैलाना है। मेरे ट्विटर बायो से अच्छा अगर जनता के मन की बात पढ़ ली होती तो 15 महीनों में भ्रष्ट सरकार ना जाती।’ बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्र सरकार में केंद्रीय नागरिक उड्डयन और इस्पात मंत्री हैं।

कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने सिंधिया को किया था मिस

बता दें कि वहीं एक दिन पहले दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिस करने की बात कही थी। लक्ष्मण सिंह ने कहा था कि मैं सिंधिया को मिस करता हूं। सिंधिया जी से कांग्रेस को लाभ था। वो बड़े अच्छे वक्ता हैं।

Ad Image
Latest news
Related news