Thursday, September 19, 2024

पूर्व मंत्री दीपक जोशी 6 मई को ज्वाइन कर सकते है कांग्रेस

भोपाल: चुनाव के मुहाने पे खड़ा मध्य प्रदेश में नेताओं ने मौसम को जांचना शुरू कर दिया है। एक ओर पार्टियां मतदाताओं के रुझान में लगी है वहीं दूसरी ओर नेता भी अपने लिए जगह तलाशने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के बेटे और शिवराज सरकार के मंत्री रहे दीपक जोशी जल्द ही भाजपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी में जा सकते है। इस बात की लगभग पुष्टि हो चुकी है कि दीपक जोशी 6 मई को कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं ।

कमलनाथ – अभी तो ट्रेलर है

दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने बयान दिया है। उन्होंने कहा की ये अभी ट्रेलर है, आगे-आगे देखिए क्या होता है। दीपक जोशी ने भी कहा कि जो जो मुझे सम्मान देगा, मैं उसके साथ रहूंगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार कमलनाथ के मौजूदगी में 6 मई को दीपक जोशी कांग्रेस ज्वाइन कर सकते है। चुनाव से पहले बीजेपी के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है।

सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

दो महीने पहले दीपक जोशी का पार्टी में अलग-थलग हो जाने का दर्द झलका था। पोस्ट लिखते हुए उन्होंने कहा था कि छल कपट और पाप का फल इसी युग में भुगतना पड़ता है याद रखना समय किसी को माफ नहीं करता है। इससे पहले भी दीपक जोशी कई बार सार्वजनिक तौर पर दर्द जाहिर कर चुके हैं।

कौन है दीपक जोशी?

दीपक जोशी कैलाश जोशी के पुत्र है। कैलाश जोशी 1977-78 में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री थे। कैलाश जोशी 2 बार लोकसभा सदस्य, एक बार राज्यसभा सदस्य और आठ बार विधायक रह चुके हैं। दीपक जोशी खुद भी तीन बार विधायक रह चुके है और शिवराज सरकार में मंत्री भी रहें है। देवास जिले की राजनीति में जोशी परिवार की भूमिका महत्वपूर्ण मानी जाती है।

Ad Image
Latest news
Related news