Saturday, October 26, 2024

Crime: नाजायज औलाद की शक में ली 2 साल की मासूम की जान, पत्नी का प्रेमी से था चक्कर

भोपाल। एमपी के हरदा जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने अपनी 2 मासूम बेटियों की जान ले ली। जिसमें एक बेटी 2 साल की थी। वहीं दूसरी बेटी 5 साल की थी। 2 साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। पिता ने अपनी दोनों बेटियों पर हमला करने के बाद खुदकुशी कर ली।

पुलिस को सुसाइड नोट मिला

इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घर से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें मौत की वजह पत्नी का अफेयर बताया गया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि मौत का कारण पत्नी का अफेयर है। पुलिस मृतक की पत्नी और उसे बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक यह घटना हरदा जिले के भंवरतलाब इलाके की बताई जा रही है। जहां रहने वाले 35 साल के प्रदीप ने अपनी 2 मासूम बेटियों के साथ घर से निकला था। वह 22 अक्टूबर से गायब था। जब बुधवार की शाम तक वह घर नहीं लौटा तो परिवार वालों ने हंडिया थाने पहुंचनकर 3 लोगों की लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

2 साल की बेटी का शव मिला

इस दौरान भंवरतलाब और हीरापुर के बीच एक खेत में 2 की बेटी का शव बरामद हुआ। उसके साथ ही एक बाइक भी पुलिस को मिली। वहीं 5 साल की बेटी संदिग्ध परिस्थिति में पुलिस को मिली। बच्ची के सिर और गले पर चोट के निशान थे। जिसके बाद बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे भोपाल के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। वहीं प्रदीप का शव पुलिस ने जंगल के एक पेड़ से लटका पाया। सुसाइड नोट में लिखा कि उसकी पत्नी और प्रेमी सुनील नागले के बीच अवैध संबंध थे। जिसकी वजह से काफी परेशान था। प्रदीप को शक था कि 2 साल की बेटी उसकी नहीं है। इस शक के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया।

Ad Image
Latest news
Related news