Friday, October 25, 2024

Treated: पिकनिक मनाने गए दंपति के साथ हुई हैवानियत, दर्जन से ज्यादा लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

भोपाल। मध्य प्रदेश के रीवा जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। जहां पिकनिक मनाने गए एक दंपती के साथ कुछ आरोपियों ने गैंग रेप किया है। कई लोगों ने दंपती के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं कई घंटों तक महिला के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने इस मामले में कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

5 लोगों के शामिल होने की जानकारी

रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों ने पहले पति के साथ जमकर मारपीट की और फिर उसे दूसरी जगह ले गए। इसके बाद उन सभी ने बारी-बारी से महिला के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने इस मामले के कई संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जारी है। पीड़ित महिला ने इस घटना में 5 लोगों के शामिल होने की जानकारी दी है, वहीं इस घटना में उनके साथ कुछ सहयोगी भी शामिल थे।

पति को बेहरमी से पीटा

एक पति-पत्नी पिकनिक मनाने के लिए गुढ़ थाना क्षेत्र भीतर आने वाले भैरव बाबा पहाड़ क्षेत्र में गए हुए थे। वो मंदिर के थोड़ा आगे पहाड़ी पर नाले के पास आराम से बैठे हुए थे। इस दौरान कुछ दूरी पर पार्टी कर रहे आधा दर्जन लोग नशे की हालत में उनके पास पहुंचते है। उन्होंने वहां पहुंचकर पति को धमकाया और उसके साथ मारपीट करते हुए उसे दूसरी जगह ले गए। इस दौरान आरोपियों ने उसकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने उन्हें पुलिस में शिकायत न करने की धमकी दी।

कई संदिगधों को गिरफ्तार किया

कई आरोपियों ने घंटेभर से अधिक समय तक महिला के साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह चंगुल से छुटकर दंपति अपने घर पहुंचे। पीड़ित दंपती ने 22 अक्टूबर को गुढ़ थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में कई संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। पीड़िता ने बताया कि इस घटना में 5 लोग शामिल थे, वहीं पुलिस की मानें तो घटना में 8 लोग शामिल थे।

Ad Image
Latest news
Related news