Saturday, October 19, 2024

Fast: महिला हिंसा के विरोध में कांग्रेस करेगी उपवास, कई बड़े नेता होंगे कार्यक्रम में शामिल

भोपाल। महिला हिंसा के विरोध में कांग्रेस मध्य प्रदेश में चरणबद्ध आंदोलन चला रही है। इसी कड़ी में आज प्रदेश की राजधानी भोपाल में सामूहिक उपवास के कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह-कमलनाथ भी शामिल होंगे और उपवास करेंगे।

जिलाध्यक्ष होंगे कार्यक्रम में शामिल

आयोजन में NICC महासचिव व मध्य प्रदेश के प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी समेत कांग्रेस के सभी जिलाध्यक्ष भी समर्थकों के साथ उपवास कार्यक्रम में शामिल होकर व्रत रखेंगे। बता दें कि प्रदेश में बढ़ रहे महिला अत्याचार के विरोध में कांग्रेस चरणबद्ध आंदोलन कर रही है। बेटियों की सुरक्षा के लिए 5 अक्टूबर को प्रदेश के सभी जिलों में मशाल जुलूस निकाला गया था। वहीं 7 अक्टूबर को कैंडल मार्च, और 8 अक्टूबर को ब्लॉक स्तरीय उपवास एवं कन्या पूजन कार्यक्रम को आयोजित किया गया।

11 बजे से शुरु होगा उपवास कार्यक्रम

14 अक्टूबर को बेटी बचाओ ज्ञापन दिया गया, वहीं आज भोपाल में सामूहिक उपवास कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस आयोजन में कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे और व्रत रखेंगे। उपवास कार्यक्रम भोपाल के न्यू मार्केट स्थित रोशनपुरा चौराहे पर सुबह 11 बजे से शुरु होगा। इस कार्यक्रम के आयोजन में पूर्व पदाधिकारी, मंडल, प्रदेश भर के ब्लॉक अध्यक्ष और सेक्टर अध्यक्ष समेत सभी जिलाध्यक्ष शामिल होकर उपवास करेंगे। जिलाध्यक्षों को अपने-अपने साथ 100-100 कार्यकर्ता को लाने का भी लक्ष्य रखा गया है।

Ad Image
Latest news
Related news