Thursday, October 17, 2024

Ajab Gajab: प्यार में पागल लड़की ने भागने की बनाई योजना, पराठे में मिलाई नींद की गोली

भोपाल। मध्यप्रदेश के ग्वालियर से रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक 17 साल की नाबालिग लड़की ने आलू के पराठों में नींद की गोलियां मिला दी और अपने परिवार को खिला दी, ताकि वह अपने प्रेमी के साथ घर से भाग सके। घर से भागने की योजना नाबालिग ने पहले से ही बना ली थी। इस घटना ने न सिर्फ उसके परिवार को बल्कि पूरे इलाके को हैरान कर दिया है।

पड़ोसी लड़के से हुआ प्रेम

यह घटना गोला मंदिर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। बता दें कि लड़की का एक युवक के साथ प्रेम संबंध था, जो पड़ोस में ही रहता था। नाबालिग के परिवार वालों को इस बात की भनक पहले से ही थी। यहीं कारण है कि लड़की का स्कूल भी छुड़वा दिया गया और उसकी सगाई कराने की तैयारी चल रही थी। नाबालिग के परिवार वाले इस बात से अनजान थे कि लड़की अपने प्रेमी के साथ भागने की योजना बना रही है। बीते दिन की रात 17 साल की नाबालिग लड़की ने अपने परिवार के लिए आलू के पराठे बनाए।

पराठे में मिलाई नींद की गोली

पराठों में उसने छुपके से नींद की गोलियां मिला दी थीं। परिवार जब गहरी नींद में सो गया, तो लड़की ने मौके का फायदा उठाया और घर से भाग गई। इतना ही नहीं घर में रखा कैश और गहने लेकर अपने प्रेमी मोहन सिंह के साथ फरार हो गई। सुबह जब परिवार की नींद खुली, तो उन्होंने अपनी बेटी को गायब पाया। जब उन्हें इस बात की भनक लगी तो उन्होंने घर की तलाशी ली, जिसमें उन्हें अलमारी में रखा कैश और जेवर भी गायब मिले।

मामले की जांच जारी

जिसके बाद परिवार वालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। थाने के टीआई हरेंद्र शर्मा का कहना है कि मामले की शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस की टीम प्रेमी और उसकी प्रेमिका को ढूढ़ने में लग गई है।

Ad Image
Latest news
Related news