Thursday, October 17, 2024

Threatened: देवर ने भाभी के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर दोबारा संबंध बनाने की दी धमकी

भोपाल। ऐशबाग इलाके में एक नव विवाहित से उसके पड़ोसी ने घर में घुसकर दुष्कर्म कर दिया। पड़ोसी ने एक सप्ताह पहले रात के 3 बजे जब नवविवाहिता का पति घर पर मौजूद नहीं था, तब मौका देखकर का पड़ोसी महिला के घर में घुस गया। घर में घुसने के बाद महिला से साथ जबरन दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म का फोटो और वीडियो बनाया

दुष्कर्म करने के दौरान आरोपी ने महिला के फोटो खींचे और उसका वीडियो भी बना लिया। इतना ही नहीं फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोबारा उससे दोबारा संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। महिला ने यह बात अपने पति को बताई और आरोपी सानिब के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने युवक पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु दी है। पुलिस के अनुसार नवविवाहित 19 साल की महिला अपने पति के साथ रहती है।

महिला पर दबाव डाला

महिला के पड़ोस में एक नासिब नाम का युवक रहता है। जो कि महिला के पति का दोस्त है। उसका अक्सर घर में आना-जाना लगा रहता था। बीते दिनों पति की गैरमौजूदगी में रात के तीन बजे वह महिला के घर में घुस गया और उसे साथ दुष्कर्म करने लगा। आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया। घटना के बाद महिला अपने मायके चली गई। इस दौरान आरोपी महिला से दोबारा संबंध बनाने का दबाव डालने लगा।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

महिला ने इस बात के लिए इंकार किया तो उसने आपत्तिजनक वीडियो व फोटो उसके पति को भेजने की धमकी दी। महिला ने पूरा मामला अपने पति को बताया, जिसके बाद रविवार को ऐशबाग पुलिस थाने में शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज किया गया।

Ad Image
Latest news
Related news