Friday, October 18, 2024

Cheated: अपने ही पिता के साथ की धोखाधड़ी, खाते का नंबर बदलवाकर की 90 लाख से ज्यादा की ठगी

भोपाल। अपने पिता के साथ धोखाधड़ी करने का नया मामला सामने आया है। जहां एक बेटे ने अपने पिता के बैंक खाते का मोबाइल नंबर बदलवाकर 90 लाख रुपये की ठगी की है। आरोपित के पिता दयाचंद्र जैन ने अपने बेटे लोकेश गांगरा के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी बेटे को पकड़कर कर जेल भेज दिया है।

धोखाधड़ी के खिलाफ केस दर्ज

एक पिता ने अपने ही बेटे को उसके साथ की गई ठगी के आरोप में जेल भिजवाया, क्योंकि बेटे ने अपने ही पिता के साथ 90,08,620 के रुपयों की धोखाधड़ी की थी। जब पिता को इस बात का पता चला कि उसके साथ धोखाधड़ी करने वाला कोई और बल्कि उसका बेटा ही है, तो उन्हें बड़ा धक्का लगा है। इस मामले में उन्होंने शिकायत दर्ज कराई। एफआईआर में पिता ने लिखवाया कि मेरे साथ ठगी की गई है, इसलिए उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाए चाहे वह मेरा अपना की क्यों न हो।

छोटे -बेटे से विवाद के बाद बड़े के पास गए

पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश करने पर जेल भेज दिया। दो दमोह के निवासी दयाचंद्र जैन ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके दो बेटे राजीव गांगरा 60 और लोकेश गांगरा 58 हैं। साल 2012 में लोकेश गांगरा से विवाद होने पर वह जबलपुर में अपने बड़े बेटे राजीव गांगरा जो आकाशवाणी जबलपुर में रहते है। उसके पास जाकर रहने लगे।

माफी मांगने के बाद दोबारा चले गए

अगस्त 2023 में लोकेश जबलपुर आया और माफी मांगते हुए साथ चलने का निवेदन किया। जिसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ दमोह आ गए थे, लेकिन उसने फिर से विवाद किया और हम वापिस बड़े बेटे के पास चले गए।

Ad Image
Latest news
Related news