Friday, October 18, 2024

Team Coach: इंडिया-बांग्लादेश के मैच से पहले पीतांबरा माई के दर्शन करने पहुंचे भारतीय टीम के कोच गौतम गंभीर

भोपाल। 6 अक्टूबर को भारत- बांग्लादेश के बीच में ग्वालियर के माधवराव सिंधिया स्टेडियम में टी-20 मैच होना है। मैच से पहले टीम इंडिया के कोच व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर दतिया पीतांबरा माई के मंदिर गए है। जहां उन्होंने पीतांबर माई के दर्शन किए।

महादेव का जलाभिषेक

जिसके बाद गौतम गंभीर ने भारतीय टीम की जीत के लिए प्रार्थना भी की। इसके बाद उन्होंने वनखंडेश्वर महादेव का जलाभिषेक किया। गंभीर पहले भी दतिया में पीतांबरा माई के दर्शन के लिए आ चुके हैं। इस दौरान भारी सुरक्षाबल उनकी सुरक्षा के लिए तैनात रहा। गौतम गंभीर के इस धार्मिक दौरे को टीम इंडिया के आगामी मुकाबले के लिए शुभ संकेत माना जा रहा है। उन्होंने अपनी प्रार्थना में टीम की सफलता और खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन की कामना की।

टीम ग्वालियर पहुंची

पीतांबरा माई मंदिर में दर्शन करने की उनकी श्रद्धा और विश्वास को पहले भी देखा जा चुका है और इस बार भी उन्होंने पूरी विधि-विधान से पीताबंरा माई की पूजा-अर्चना की। बता दें कि शंकरपुर स्थति माधवराव सिंधिया स्टेडियम के निर्माण के बाद पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच हो रहा है। पहला मैच भारत- बांग्लादेश के बीच 6 अक्टूबर को खेला जाएगा। मैच के लिए दोनों टीम ग्वालियर में 2 अक्टूबर को आ चुकी हैं। भारतीय टीम के साथ कोच व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी हैं।

Ad Image
Latest news
Related news