Friday, September 27, 2024

Social Media: सोशल मीडिया का प्यार, असल जिंदगी में बेकार, रील देखकर मिलने गई लड़के से किया ब्रेकअप

भोपाल। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां इंस्टाग्राम पर रील देखकर एक लड़की एक लड़के को अपना दिल दे बैठी। लड़की का0 आरोप है कि जिस लड़के की रील देखकर उसे प्यार हुआ था वह असलियत में वैसा नहीं दिखता। लड़की जिसे इंटाग्राम पर हीरो समझती थी वो असल में जीरो है।

इंस्टग्राम से पर हुआ प्यार

जब लड़की को लड़के की असलियत पता चली तो उसने लड़के से ब्रेकअप कर लिया। इसके बाद लड़के ने लड़की को धमकी देना शुरू कर दिया। अब लड़की ने मामले में थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना लधेड़ी थाना क्षेत्र से सामने आई है। जहां की एक 19 साल की लड़की की फ्रेंडशिप पिछली साल इंस्टाग्राम पर अरविंद बाथम नाम के लड़के से हुई थी।

मुलाकात के बाद किया ब्रेकअप

बताया जा रहा है कि लड़की लड़के की रील देखा करती थी। जिसके बाद वह उसके प्यार में पड़ गई। फिर दोनों की फोन पर लंबी बाते होने लगी। एक बार दोनों ने मिलने की सोची। उन्होंने एक-दूसरे से रेलवे स्टेशन पर मिलने की योजना बनाई। जब लड़की रेलवे स्टेशन पहुंची तो युवक का चेहरा उसके इंस्टाग्राम प्रोफाइल की फोटो से बिल्कुल भी मैच नहीं कर रहा था। जिसके बाद लड़की ने लड़के से ब्रेकअप कर लिया।

बदनाम करने की दी धमकी

आरोप है कि लड़की ने लड़के की जो फोटो और वीडियो इंस्टा पर देखी थी, वो असलियत में वैसा बिल्कुल भी नहीं दिखता था। इसके बाद उसने लड़के से ब्रेकअप कर लिया आरोप है कि जब लड़की ने लड़के से ब्रेकअप कर लिया तो, वो उसे धमकाने लगा और उसने लड़की को धमकी दी है कि वो अब उसे बदनाम कर देगा।

Ad Image
Latest news
Related news