Tuesday, September 24, 2024

Looted: सर्राफा करोबारी से 16 लाख के गहने की लूट, आरोपियों की तलाश जारी

भोपाल। एमपी के ग्वालियर में सर्राफा व्यापारी पिता-पुत्र पर फायरिंग कर तीन बदमाशों ने 16 लाख रुपये के सोने की लूट की। साथ ही एक लाख रुपये कैश भी लूट लिया। इस घटना के बाद ग्वालियर आईजी अरविंद सक्सेना ने बदमाशों की जानकारी देने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

गहने लेकर भागे बदमाश

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक आरोपी को अपनी हिरासत में लिया है। ग्वालियर आईजी अरविंद सक्सेना का कहना है कि महाराजपुरा इलाके के कुशवाहा मार्केट में श्रीराम ज्वेलर्स के नाम से दुकान संचालित करने वाले पुष्पेंद्र सोनी और उनके बेटे चाहत सोनी प्रतिदिन की तरह सोमवार रात को भी दुकान बंद कर घर जा रहे थे। इस दौरान वे कीमती जेवर अपने साथ घर ले जाते थे। जैसे ही दुकान बंद करने के बाद चाहत सोनी सोने के गहने लेकर दुकान के बाहर खड़े थे।

पिस्तौल तानकर की लूट

इस दौरान मोटरसाइकिल पर 3 बदमाश उसके पास आए और उसके ऊपर पिस्तौल तान दी। जब चाहत सोनी बदमाशों को देखकर भागने लगा तो एक आरोपी ने उन पर फायरिंग कर दी, जिससे उनकी टांग में गोली लग गई। इस घटना के बाद सोने चांदी से भरा बैग और एक लाख रुपये कैश लेकर बदमाश भाग गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

सीसीटीवी की मदद से पहचान

ग्वालियर आईजी अरविंद सक्सेना के मुताबिक, तीनों बदमाशों की जानकारी देने वालों को 10 हजार का इनाम दिया जाएगा। बदमाश डीडी नगर की तरफ से आए थे, जबकि वे कुछ ही सेकंड में वारदात का अंजाम देकर वहां से भाग निकले। लूटपाट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने घटनास्थल के नजदीक ज्वेलर्स की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज को बरामद किया है। सीसीटीवी कैमरे के वीडियो के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है।

Ad Image
Latest news
Related news