Saturday, September 21, 2024

Accident: कपड़े सुखाने गई छात्रा 5वीं मंजिल से नीचे गिरी, हादसा या आत्महत्या, जांच जारी

भोपाल। कोलार स्थित भूमिका रेसीडेंसी के कैंपस में एक छात्रा की 5वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। छात्रा घर की बालकनी पर कपड़े सुखाने गई थी। पैर फिसलने से वह नीचे गिर गई और उसकी मौत हो गई। हादसे में किशोरी के सिर में गंभीर चोट आई थी।

आत्महत्या की जताई शंका

गिरने के बाद छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी इलाज के समय ही मौत हो गई। दूसरी तरफ ऐसा माना जा रहा है कि छात्रा स्वयं छत से कूदकर अपनी जान दी है। जिसमें आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। कोलार थाना पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मामले की जांच कर रहे एसआई जितेंद्र केवट ने बताया कि 15 साल की रिया कटारे 9वीं क्लास में पढ़ती थी। उसके पिता राजेश कटारे लोकायुक्त कार्यालय में आरक्षक के तौर काम करते हैं।

रात को ढाई बजे उसकी मौत हो गई

यह घटना गुरुवार शाम पांच बजे घटी। जब राजेश, उनकी पत्नी और बड़ी बेटी घर पर थे। उस वक्त रिया कपड़े सुखाने के लिए बालकनी में गई थी। कपड़ों का पानी फ्लोर पर फैल था। उसी पानी से रिया का पैर फिसल और वह रेलिंग से नीचे गिर गई। गिरने के बाद उसके सिर में काफी चोटे आई है। घायल को इलाज के लिए पहले जेपी अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर बेहतर इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां रात ढाई बजे उसकी मौत हो गई।

ऊंची बाउंड्री से गिरना संदेहजनक

पुलिस घटना के सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिवार वालो को सौंप दिया है। पुलिस के मुताबिक जिस बालकनी की बाउंड्री से छात्रा नीचे गिरी थी, उसकी ऊंचाई साढ़े तीन से चार फीट है। फिसलकर इतनी ऊंची बाउंड्री से गिरना पुलिस के लिए संदेह पैदा करता है। ऐसे में पुलिस सभी तथ्यों को लेकर जानकारी जांच कर रही है। वहीं कॉलोनी में काम करने वाले लोगों ने बताया कि घटना से पहले छात्रा घर पर किसी को बिना बताए गायब हो गई थी।

Ad Image
Latest news
Related news