Friday, September 20, 2024

Statement: कांग्रेस को लेकर सीएम यादव ने कही बड़ी बात, राजनीति के लिए पाकिस्तान से हाथ मिलाना…

भोपाल। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री के धारा 370 को लेकर दिए बयान पर सीएम यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष पाकिस्तान के रक्षा मंत्री के बयान पर अपनी पार्टी की स्थिति को स्पष्ट करें।

कांग्रेस पाकिस्तान के एजेंडे को लागू कर रही है

मुख्यमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35 ए हटाने के मामले पर कहा है कि पाकिस्तान, कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस की एक राय है तो क्या यह गठबंधन पाकिस्तान ने कराया है। इसको लेकर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी बात को साफ करें। यह कड़ा निंदनीय है। यदि कांग्रेस पाकिस्तान के एजेंडे को लागू कर रही है तो यह बहुत ही दुर्भागयपूर्ण है।

मल्लिकार्जुन खरगे माफी मांगे

सीएम ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव हुए है लेकिन आज भी यह बात अगर सामने आ रहा है। भाजपा ने हमेशा यह सामने रखा है कि धारा 370 एक कलंक है। मोदी के नेतृत्व में कश्मीर सामान्य राज्यों की श्रेणी में खड़ा हुआ है। कांग्रेस केवल चुनावी राजनीति के लिए देश के खिलाफ दुश्मनों से हाथ मिलाना चाह रही है। यह शर्म की बात है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को इस पूरे मामले को लेकर माफी मांगनी चाहिए। साथ ही पाकिस्तान के कठोर शब्दों जवाब देना चाहिए।

Ad Image
Latest news
Related news