Thursday, September 19, 2024

Rape: मासूम के डैडी अंकल ने किया दुष्कर्म, वॉशरूम में दिया घटना को अंजाम

भोपाल। शहर के एक निजी स्कूल में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसा घिनौना काम किया गया है। इस मामले को लेकर नए खुलासे किए जा रहे है। जिस आरोपी शिक्षक ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। बच्ची को उससे बेहद लगाव था। वह उसे डैडी अंकल कहकर पुकारती थी।

वॉशरूम में दिया घटना को अंजाम

बदले में वह उसे दुलार करता था। 13 सितंबर को उसने जब इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया तो उसे बच्ची पर जरा भी दया नहीं आई। बच्ची जब अपनी क्लास से 15 फीट की दूरी पर बने वाॉशरूस गई तो व्यक्ति ने मौका देखते हुए वारदात को अंजाम दिया। बच्ची की जांच रिपोर्ट और स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे से वारदात का पता लगाया जा सकता है। क्लास के वॉशरूम के रास्ते में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। इससे स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों की सुरक्षा को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है।

व्यवस्था के बीच किया दुष्कर्म

35 साल के आरोपी शिक्षक कासिम रेहान भोपाल का स्थानीय निवासी है। पिछले 2 सालों से वह स्कूल में बच्चों को पढ़ाता है। कुछ समय पहले ही उसका तलाक हुआ है। स्कूल प्राचार्य ने बताया कि स्कूल में नर्सरी से 8वीं तक के लगभग 150 बच्चें पढ़ते है। जिन्हें 23 शिक्षक पढ़ाते है। बच्चों की देखरेख के लिए सभी सुविधाएं स्कूल में ही मौजूद है। क्लास में हमेशा 1 शिक्षक मौजूद रहता है। साथ ही वॉशरूम के बाहर आया बैठती है। इतनी व्यवस्था के बाद भी बच्ची के साथ दुषकर्म जैसी वारदात का होना हैरान करता है।

Ad Image
Latest news
Related news