Thursday, September 19, 2024

Rajgarh Journalist Murder: राजगढ़ में पत्रकार को गोली से भूना, कांग्रेस ने सीएम यादव से की इस्तीफे की मांग

भोपाल: एमपी में राजगढ़ जिले से बड़ी ख़बर सामने आई है। जिले के सारंगपुर में बाइक सवार तीन युवकों ने एक पत्रकार को गोलियों से भून डाला। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार रात 9 बजे पत्रकार सलमान 35 वर्षीय की हत्या हुई। पत्रकार अपने मासूम बेटे के सामने ही दम तोड़ दिया। इस मामले को लेकर विपक्षी दल कांग्रेस ने मोहन सरकार की व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया हैं। इतना ही नहीं सीएम यादव से इस्तीफा देने को कहा है।

पिछले साल भी हुआ था जानलेवा हमला

मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने बताया कि आपसी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सभी CCTV को चेक किया है। बताया जा रहा है कि पिछले साल भी कुछ बदमाशों ने आपसी मतभेद को लेकर पत्रकार पर चाक़ू से हमला किया था, जिसके बाद उसे गंभीर स्थिति में इंदौर रेफर किया गया था।

दर्दनाक घटना ने प्रदेश की सच्चाई को उजागर किया

प्रदेश में इस तरीके से हो रहे आपराधिक मामले को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने “एक्स” पर लिखा, “दिन बीतते-बीतते एक और दर्दनाक घटना ने मध्य प्रदेश की सच्चाई को उजागर किया. अब राजगढ़ जिले के सारंगपुर में बाइक सवार तीन लोगों ने स्थानीय पत्रकार की गोली मार कर हत्या कर दी.”

बेखौफ अपराधी अब पत्रकारों को भी निशाना बना रहे

इतना ही नहीं उन्होंने आगे लिखा, “मृतक सलमान खान (35) के साथ तब उनका मासूम बेटा भी था. डॉ. मोहन यादव, बेलगाम अपराध और बेखौफ अपराधी अब पत्रकारों को भी निशाना बना रहे हैं. मध्य प्रदेश के सबसे असफल गृहमंत्री के रूप में आपकी आपराधिक चुप्पी अब जानलेवा बन चुकी है. लचरतंत्र में कसावट लाएं, या फिर कुर्सी से उतर जाएं.”

Ad Image
Latest news
Related news