Thursday, September 19, 2024

Electrocution: पन्ना के रानीबाग में करंट लगने से युवक की मौत, परिवार के साथ रिश्तेदारी में आया था

 भोपाल। पन्ना के रानीबाग के भीतर खेत में गए युवक राजू यादव की करंट लगने से मौत हो गई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर  परिवार वालों को सौंप दिया है। पुलिस ने इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 परिवार के साथ रिश्तेदारी में आया था

जानकारी के मुताबिक राजू यादव झंझार पवई का स्थानीय निवासी था। जो हाल ही में अपने परिवार के साथ मांझा में रिश्तेदार के यहां आया था। मृतक राजू की 5 बेटियां और 1 बेटा है।  राजू लगातार 3 साल से अखिलेश त्रिवेदी के खेत में पहुंचकर मवेशियों की देखभाल कर रहा था जिसमें तार से करंट लगकर उसकी मौत हो गई। लोगों से पूछताछ में पता चला कि उसका घर झंझार पवई में है। वह यहां अपने परिवार के साथ रिश्तेदारी में आया था।

मामले की जांच जारी

राजू यादव खेत में मवेशियों की सेवा के लिए गया था। इस दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के परिवार वालों को 11 बजे इस हादसे की सूचना मिली। खेत में नंगा तार पड़ा था। नंगे तार पर पैर पड़ने से राजू की मौके पर ही मौत हो गई। परिवार वालों की मांग है कि इसकी जांच की जाए ताकि पता चले आखिर खेत में खुला तार किसने छोड़ा? पुलिस फिलहाल जांच में लगी है कि आखिर तार किसने रखा है।

Ad Image
Latest news
Related news