Thursday, September 19, 2024

Ajab Gajab: ब्रह्मण ने ऑर्डर किया खाना, पैकेट खोलते ही उड़े होश, शिकायत थाने में दर्ज

भोपाल। मध्य प्रदेश के जबलपुर में चना पुलाव और चिकन पुलाव से जुड़ा एक अनोखा मामला सामने आया है। ओमती थाना इलाके में एक कैफे चलाने वाले अकाशकांत दुबे ने जबलपुर रेस्टोरेंट से चना पुलाव मंगवाया था, लेकिन जब आकाश ने पुलाव खाने के लिए खाने का पैकेट खोला तो उसके होश उड़ गए। पैकेट से चना पुलाव के बदले चिकन पुलाव निकला।

मामले की कार्रवाई शुरू

अवकाशकांत दुबे ने आस-पास की दुकान को खाना दिखाकर पूछा कि ये क्या है? उन लोगों ने कहा कि ये तो नॉनवेज है। इसके बाद आकाश खाने की प्लेट लेकर सीधे थाने पहुंच गया और रेस्टोरेंट मालिक और कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। आकाश ने कहा है कि वह जनेऊधारी ब्राह्मण है और उसे जानबूझकर यह चिकन पुलाव भेजा गया है। थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने आकाश के मामले की शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामले की सीसीटीवी फुटेज

शिकायकर्ता अकाशकांत दुबे ने बताया कि लगभग 2 बजे वह अपने रेस्टोरेंट पहुंचा। उसे तेज भूख लगी तो उसने कहा कि जल्दी से वेज पुलाव ले आओं। इसके बाद कर्मचारी खाना लेकर आकाश के पास पहुंचा। जैसे ही मैने खाना अपनी प्लेट में डाला तो मुझे लगा कि यह चिकन है। इसके बाद मैने इसकी पुष्टी करने के लिए आस-पास के लोगों से पूछा। फिर मैने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। इस मामले की सीसीटीवी फुटेज भी मेरे पास है। रेस्टोरेंट ने मेरे साथ धोखा किया।

Ad Image
Latest news
Related news