Friday, October 18, 2024

Gang Rape: मऊ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार, बाकी 3 फरार

भोपाल। इंदौर जिले के महू में प्रशिक्षु सैन्य अधिकारी को बंधक बनाया। फिर उसके बाद उनकी महिला मित्र के साथ गैंग रेप किया। इस मामले में 6 आरोपियों की पहचान की गई है। बुधवार को पकड़े गए 2 आरोपियों पवन बंसूनिया और अनिल बारोर को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने 5 दिनों के लिए रिमांड पर लिया गया है।

बाकी के आरोपी फरार

तीसरे आरोपी रितेश भाभर को भी मानपुर के जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया है। 3 आरोपियों पर पहले से ही कई मामलों में केस दर्ज किया है। अभी तक 3 आरोपी फरार चल रहे है। जिनकी पहचान संदीप सिंह वारिया, गिरवाल और सचिन मकवाना के रूप में हुई है। जिन पर 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया। वहीं, इस घटना को लेकर राजनीति भी गरमाई हुई है। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने मप्र में महिला सुरक्षा पर सवाल उठाया है।

आरोपियों ने पीटा और पर्स छीना

घटनाक्रम को लेकर अफवाह फैलाई गई यह केवल एक सुनियोजित घटनाक्रम है। इंटरनेट मीडिया अफवाह फैली कि लड़कियों की आर्मी अफसरों से मुलाकात डेटिंग एप पर हुई। फिर लूट और दुष्कर्म जैसी घटना को गढ़ा ताकि पैसे ऐठे जा सके। ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने स्पष्ट किया है कि यह सब अफवाहें है। ऐसा कुछ नहीं हुआ है। महू सैन्य क्षेत्र में यंग ऑफिसर कोर्स का प्रशिक्षण ले रहे 2 सैन्य प्रशिक्षु अधिकारी रात को 2 युवतियों के साथ फायरिंग रेंज गए थे, जहां आरोपियों ने मारपीट की और पर्स लूट लिया।

सामूहिक दुष्कर्म किया

इसके बाद बदमाशों ने एक सैन्य प्रशिक्षु अधिकारी और युवती को बंधक बना लिया। दूसरे सैन्य अधिकारी व दूसरी युवती को 10 लाख रुपये लाने भेज दिया। इसी बीच घटना स्थल पर बंधक बनाई गई युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया।

Ad Image
Latest news
Related news