Thursday, September 19, 2024

MP News: सीएम शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को कहा पागल, कांग्रेसी नेताओं ने किया विरोध !

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज ने मुझे पागल कहा है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट किया है कि ‘शिवराज, कुछ दिनों पहले आप मेरा अंत कर देना चाहते थे और आज आपने मुझे पागल कह दिया है। पूरे संसार की नजर आप पर टिकी हुई है कि मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री किस प्रकार की हरकतें कर रहा है? उसके अंदर की सभ्यता, मर्यादा और संस्कार का अंत हो गया है। वह सड़क छाप गुंडों की तरह व्यवहार कर रहा हैं।’

PCC अध्यक्षत कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर बोला हमला

कमलनाथ ने बताया कि मुझे अपने अपमान की कोई फिक्र नहीं है। मैं तो पिछले 44 साल से मध्य प्रदेश की जनता को अपनी सेवा प्रदान कर रहा हूं और आखिरी सांस तक करता रहूंगा। लेकिन मुझे दुख इस बात का हो रहा है कि मध्य प्रदेश जैसे महान राज्य के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर ऐसे कुंठित विचारों वाला व्यक्ति विराजमान है। ऐसे व्यक्ति का सीएम होना प्रदेश की 8 करोड़ जनता को अपमानित करना है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने गिनाई खामियां

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आप का षड्यंत्र सफल नहीं होगा। आपने अपने 18 साल के शासनकाल में मध्यप्रदेश की शांति व्यवस्था को भंग कर दिया है। जब आप सुबह मीडिया से बातचीत कर मुझे गालियां दे रहे थे, तब भी मुख्यमंत्री आवास के बाहर हजारों की संख्या में कर्मचारी आप के विरोध में धरना-प्रदर्शन कर रहे थे। आपने नौजवानों से उनका रोजगार छीन लिया है, किसानों से उपज की सही कीमत छीन ली, बहनों से उनकी सुरक्षा छीन ली, अल्पसंख्यक, दलित और आदिवासियों से सामाजिक न्याय छीन लिया है, पिछड़ा वर्ग से कांग्रेस का दिया आरक्षण छीन लिया है, सामान्य वर्ग से विकास के अवसर छीन लिए हैं।

Ad Image
Latest news
Related news