Thursday, October 17, 2024

Viral Video: कैलाश सारंग से छोटी बच्ची ने कही बड़ी बात, वीडियो देखकर हो जाएंगे भावुक

भोपाल। बीजेपी के नेता व खेल मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने सोशल मीडिया पर एक भावुक करने वाला वीडियो शेयर किया है। जिसे देखकर आपकी आंखों में भी आसू आ जाएंगे। इस वीडियों में देखा जा सकता है कि विश्वास कैलाश सारंग को एक महिला राखी बांधने आई है। जिसके साथ उनकी छोटी बच्ची भी है। इस वीडियो में वो बच्ची कैलाश सारंग से अपना इलाज करवाने की लिए कहती दिखाई दे रही है। यह वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है।

शेयर किया वीडियो

मध्य प्रेदश के खेल मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक छोटी बच्ची कैलाश सारंग से कह रही है कि मैं आपको राखी बांध रही हूं। आप मेरा इलाज करवा दो। सारंग के पूछने पर बच्ची की मां की आंखों में आसू आ गए। मां रोत हुए कहने लगी कि मेरी बेटी के दिल में छेद है। सारंग ने कहा कि मैं इसका पूरा इलाज करवाऊंगा। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए खेली मंत्री ने लिखा है कि ‘आपका भाई विश्वास का वादा है,बिटिया बिल्कुल स्वस्थ हो जाएगी।’

बच्ची की मां रोने लगी

जैसे ही खेल मंत्री विश्वास कैलाश सारंग कहते है कि मैं बच्ची का इलाज करवाऊंगा। जिसके बाद कैलाश सारंग ने उन्हें अपने पास बुलाया और उसे विश्वास दिलाया कि वह उसका पूरा इलाज करवाएंगे। यह बात सुनते ही बच्ची के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। बच्ची का इलाज करवाने की बात सुनकर बच्ची की मां रोने लगती है।

Ad Image
Latest news
Related news