Thursday, September 19, 2024

MP News: इंदौर से आ रही बस को बदमाशों ने किया हाईजैक, यात्रियों के साथ की मारपीट

भोपाल। प्रदेश के सबसे सुरक्षित शहर इंदौर में बसों को हाईजैक करने का मामला सामने आया है। बदमाश हथियार के दम पर बस को शहर में घुमाते रहे। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने चार थाना क्षेत्र में बस को घुमाई, लेकिन पुलिस का इस ओर ध्यान नहीं गया। बाद में जब सीसीटीवी फुटेज सामने आया तो पुलिस हरकत में आई लेकिन अफसर घटना को दबाने का लगातार प्रयास करते रहे। घटना दोपहर लगभग 3:15 बजे व्हाइट चर्च चौराहा से शुरू हुई। धार से आ रही ओम साईं राम ट्रेवल्स की बस (एमएच 46ए 0208) में तीन बदमाश चढ़े थे। बस थोड़ी आगे बढ़ी और तीन अन्य बदमाश बस पर सवार हो गए।

बदमाशों ने यात्रियों के साथ की मारपीट

पल्याहाना चौराहा पर उनके और साथी मिले। फिर इसके बाद सबने चालक अमित मनोहर कुमावत व हेल्पर इमरान के साथ मारपीट शुरू कर दी। पिपल्याहाना चौराहे पर सवारियों से कहा गया कि बस से उतर जाओ यह हाईजैक कर दी गई है। हम लोगों को इस बस के चालक से हिसाब करना है। दिनदहाड़े हुई इस घटना का यात्रियों ने जमकर विरोध जताया तो बदमाश मारपीट पर उतर आए और सामान भी उठाकर बाहर फेंक दिया। इसके बाद बदमाशों ने हेल्पर इमरान को बस से नीचे उतार दिया और चालक अमित को धमकाकर बस अपने हिसाब से चलानी शुरू कर दी। बदमाश बस को कनाड़िया की ओर घुमाते हुए रोबोट चौराहे पर लेकर आ गए। लगभग एक घंटे तक सबने मिलकर आरोपित अमित के साथ मारपीट की और वहां से फरार हो गए।

बस मालिक मोनू रघुवंशी ने क्या बताया?

बस के मालिक मोनू रघुवंशी ने जानकारी देते हुए कहा कि उसकी बसें धार से देवास और देवास से धार के बीच चलाई जाती हैं। बसों से एजेंटी वसूल करने के लिए उन्होंने बस को हाईजैक कर दिया था। वे सभी बदमाश इसी क्षेत्र में काम करते हैं। मोनू ने आगे कहा कि बस चालक और सहायक ने बदमाशों को करारा जवाब दिया।

Ad Image
Latest news
Related news