Thursday, September 19, 2024

मध्य प्रदेश: सीएम शिवराज मुरैना में ‘लाडली बहना योजना’ कार्यक्रम में होंगे शामिल, सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम

भोपाल। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार यानी आज मुरैना दौरे पर रहेंगे। वे यहां 12 बजकर 20 मिनट पर हेलीकॉप्टर के जरिए ग्वालियर से मुरैना पहुंचेंगे। बता दें कि वे डॉ. भीमराव अम्बेडकर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान मुरैना में लाडली बहना योजना के लिए आयोजित व्यापक कार्यक्रम में भाग लेंगे। यहां भारी तादाद में जिले से हजारों महिलाओं को इकठ्ठा किया जाएगा तथा उन्हें लाडली बहना योजना के बारे में मुख्यमंत्री द्वारा बताया जाएगा।

पुलिस प्रशासन तीन दिन से कर रहा तैयारी

तय कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री पहले करीब 11:15 बजे भोपाल से रवाना होकर 12 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे। इसके बाद हेलीकॉप्टर के जरिए दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर ग्वालियर से मुरैना आएंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए जिला व पुलिस प्रशासन पिछले तीन दिनों से लगातार तैयारियों में जुटा हुआ है। हर दिन कलेक्टर, एसपी, कमिश्नर व आईजी मुरैना में तैयारियों का लगातार निरिक्षण कर रहे हैं। वे स्टेडियम में घंटों व्यतीत रहे हैं, जिससे तैयारियों में कोई कमी पेशी न हो।

यातायात व्यवस्था को बनाया जाएगा सुगम

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान शहर की यातायात व्यवस्था पर पुलिस अपनी पैनी नजर रखेगी। मुख्यमंत्री के काफिले के सामने कोई व्यक्ति न आए इसके लिए पूरा यातायात महकमा जुटा हुआ है।

सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस रहेगी तैनात

बता दें कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए जहां एसपीजी फोर्स रहेगा वहीं लोकल पुलिस की भी तैनाती रहेगी। पुलिस के आला अधिकारियों को ड्यूटी पर लगाया है तथा वे स्वयं वहां मौजूद रहकर सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण करते रहेंगे।

बीजेपी का स्थापना दिवस भी किया जाएगा सेलिब्रेट

भारतीय जनता पार्टी आज स्थापना दिवस सेलिब्रेट करेगी। प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और सीएम शिवराज सिंह चौहान शामिल होंगे। बीजेपी कार्यालय में ध्वजारोहण भी किया जाएगा। मध्यप्रदेश के हर बूथ पर पार्टी कार्यकर्ता द्वारा जेपी नड्डा और पीएम मोदी का भाषण सुनेंगे। अध्यक्ष से लेकर मुख्यमंत्री और जनप्रतिनिधि दीवार लेखन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

Ad Image
Latest news
Related news