Friday, October 18, 2024

Reward: नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर ऋषभ पंत देंगे लाख रूपए का इनाम

भोपाल। टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे ऋषभ पंत ने ऐलान किया है कि यदि नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक 2024 में गोल्ड मेडल जीतते है तो उन्हें 1,00,089 की राशि का इनाम दिया जाएगा। यह इनाम किसे मिलेगा, इसको लेकर ऋषभ पंत ने भी एक शर्त रखी है।

राउंड को किया क्लियर

इसके अतिरिक्त जो लोग सबसे ज्यादा इस पोस्ट को लाइक और शेयर करते है। उन टॉप 10 लोगों को हवाई यात्रा का टिकट भी दिया जाएगा । पेरिस ओलंपिक के पुरुष जैवलिन थ्रो की श्रेणी में क्वालिफिकेशन राउंड में नीरज ने पहले ही प्रयास में 89.34 मीटर दूर भाला फेंका। पहले ही प्रयास में नीरज ने फाइनल्स में अपनी जगह बनी ली। क्वालिफिकेशन राउंड में टोटल 32 खिलाड़ी थे। जिसमें सबसे श्रेष्ठ नीरज चोपड़ा रहें। नीरज चोपड़ा ने जिस तरह का प्रदर्शन क्वालिफिकेशन राउंड में किया है, इससे उन्होंने लोगों की गोल्ड मेडल की उम्मीद को और बढ़ाया दिया हैं।

नीरज चोपड़ा को करें सपोर्ट

पाकिस्तान के अरशद नदीम ने भी फाइनल के लिए क्वालिफाई किया है। उन्होंने भी 86.59 मीटर दूर भाला फेंका था। ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट में लिखा है’ यदि कल के मुकाबले में नीरज चोपड़ा गोल्ड मेडल जीतते हैं तो मैं 1,00,089 राशि लक्की विनर को दूंगा। जो यह पोस्ट लाइक करेगा और सबसे ज्यादा कमेंट करेगा। टॉप 10 लोगों को जो अंटेशन पाने का प्रयास कर रहे है। उन्हें मैं हवाई यात्रा का टिकट दूंगा। भारत और भारत के बाहर से चलिए अपने भाई को सपोर्ट करते है’।

Ad Image
Latest news
Related news