Saturday, October 26, 2024

Counter Attack: दिग्विजय की सलाह पर कार्तिकेय का पलटवार, कुछ ऐसा हुआ नहीं जिससे सीखा जाए

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय को भाषण के दौरान संभलकर और सोचकर बोलने की सलाह दी थी। इतना ही नहीं उन्होंने कार्तिकेय से कहा था कि उन्हें अपने पिता से सीख लेनी चाहिए। जिसके बाद कार्तिकेय ने इस पर पलटवार किया है। कार्तिकेय ने उन्हें चाचा जी कहकर संबोधित किया है।

मेरे बयानों को बारीकी से देखते हैं

कार्तिकेय ने कहा कि मुझे खुशी है कि कांग्रेस के इतने सीनियर नेता मेरे बयानों को इतनी बारीकी से देखते हैं। इसके बाद कार्तिकेय ने कहा कि सीखना हम आपसे भी चाहते थे, लेकिन 10 सालों में आपके शासनकाल में ऐसा कुछ हुआ ही नहीं कि जिससे कुछ सीखा जा सके। मीडिया से बातचीत करते हुए कार्तिकेय ने कहा कि मैं माननीय मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जी का सम्मान करता हूं। वे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है। 2 बार प्रदेश के सीएम रह चुके हैं। साथ ही कांग्रेस के महासचिव भी रहे हैं। सच में वह मेरे लिए तो बहुत ही खुशी का विषय है कि आदरणीय चाचा साहब मुझे और मेरे बयानों को इतनी बारीकी से देखते हैं।

बुदनी की जनता को डर लगता है

कार्तिकेय ने कहा इसके लिए उनका आभार और जहां कांग्रेस के बयानों का सवाल है, वो सब डरने -डराने की बात करते हैं। कार्तिकेय ने आगे कहा कि मैं आप लोगों के जरिए कहना चाहूंगा कि आदरणीय दिग्विजय चाचा, अगर किसी को डर लगता है तो बुदनी की जनता को। आपके उन 10 सालों से लगता है आपने प्रदेश को विनाश की कगार पर छोड़ दिया था। यदि किसी को डर लगता है तो टूटे गड्ढों वाली सड़कों से, मुश्किल से आने वाली बिजली के हालातों से। डरते हम आपके शासनकाल से हैं।

Ad Image
Latest news
Related news