Friday, October 25, 2024

Politics: कार्तिकेय के बयान पर कांग्रेस ने दी सलाह, पिता से कही सीखने की बात

भोपाल। एमपी के बुधनी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर अब सियासी पारा तेज है। इस सीट पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर है। इस बीच केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ने एक चुनावी कार्यक्रम में कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद कांग्रेस ने उन्हें सलाह दे रही है।

हम अपनी इज्जत क्यों खराब करें

एमपी कांग्रेस के बड़े नेता ने उन पर हमल करते हुए कार्तिकेय सिंह को सलाह दे दी है। दरअसल, कार्तिकेय सिंह चौहान ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उपचुनाव में 19-20 होता है तो आप समझिए, इससे किसको हानि होगी? अपने पैरों में हम खुद कुल्हाड़ी क्यों मारे? एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ने कहा, “अपनी पोलिंग बूथ में गड़बड़ी कर हम अपनी इज्जत को क्यों खराब करें?

किस मुंह से जाएंगे काम कराने

क्या हमकों नहीं जाना काम के लिए सीएम के पास, क्या हमें नहीं जाना कृषि मंत्री के पास। आप लोग बताए, सरपंच जी कैसे कराएंगे आप काम। बोलिए जबाव दीजिए।” उन्होंने आगे कहा कि यदि 19-20 हुआ तो हम किस मुंह से अपने नेताओं के पास जाएंगे काम कराने के लिए। यदि गलती से भी कांग्रेस की सरकार आती है तो वह एक ईंट भी गांव में नहीं लगने वाली है। समझ लेना आप सब।

इस प्रकार का भाषण ना दे

एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान के इस बयान पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर उन्हें सलाह दी है। उन्होंने एक्स पोस्ट में लिखकर कहा कि “कार्तिकेय को इस प्रकार के भाषण देने से बचना चाहिए, उन्हें अपने पिता शिवराज सिंह चौहान जी से सीख लेनी चाहिए। लोकतंत्र में सत्ता पक्ष और विपक्ष मिलकर भारत निर्माण में मदद करते है।

Ad Image
Latest news
Related news